RJD पर सुशील मोदी का तीखा हमला, कहा- ओवैसी की पार्टी का असर दिखने लगा है

RJD पर सुशील मोदी का तीखा हमला, कहा- ओवैसी की पार्टी का असर दिखने लगा है

PATNA: बिहार विधानसभा में राष्‍ट्र गीत 'वंदे मातरम' के अपमान को लेकर बीजेपी नेता और राजसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी पर जमकर हमला बोला है। मोदी ने विपक्ष से सवाल पूछा है कि पार्टी बताये कि उसने ऐसे विधायक के खिलाफ क्या कार्रवाई की ? क्या राजद राष्ट्र गीत के अपमान को सही मानता है? दरअसल, विधानसभा के मानसून सत्र के आख‍िरी दिन वंदे मातरम शुरू होने के बावजूद राजद के विधायक सदन में अपनी सीट पर बैठे रहे। इसपर कई नेताओं ने उनकी निंदा की। अब सुशील मोदी ने पार्टी से कड़े सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं। 



सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से कहा है, ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम के दो विधायकों ने विधानसभा के पिछले सत्र में राष्ट्र गीत का अपमान किया था। जब इसी दल के 4 विधायक राजद में शामिल हुए, तब बड़ी पार्टी पर छोटी पार्टी से आये लोगों का असर दिखना दुर्भाग्यपूर्ण है। बिहार विधानसभा सत्र का समापन राष्ट्र गीत वंदेमातरम से करने की परम्परा है, लेकिन मुख्य विपक्षी दल राजद के एक विधायक ने शुक्रवार को राष्ट्र गीत के समय खड़े न होकर इसका अपमान किया।



बीजेपी नेता ने आरजेडी से अपने विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। उनका कहना है कि अब आरजेडी पर एआइएमआइएम का असर दिखने लगा है, इसीलिए पार्टी के विधायक ऐसी हरकत करने लगे हैं।