आरजेडी विधायक सदन में करते थे नंगा नृत्य! सम्राट चौधरी का पलटवार- बिहार को उनके जितना किसी ने शर्मसार नहीं किया

आरजेडी विधायक सदन में करते थे नंगा नृत्य! सम्राट चौधरी का पलटवार- बिहार को उनके जितना किसी ने शर्मसार नहीं किया

PATNA: सदन में बीजेपी के जोरदार हंगामे पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा है कि बीजेपी के लोग नौटंकी करते हैं और वह झोलझाल वाली पार्टी है। राबड़ी देवी के इस बयान पर सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल जितना बिहार को किसी भी पार्टी ने शर्मसार नहीं किया है। सदन के अंदर आरजेडी के विधायक जिस तरह से नंगा नृत्य करते थे वह हर किसी को पता है।


राबड़ी देवी के यह कहने पर कि बीजेपी सदन के अंदर नौटंकी कर रही है, इसपर सम्राट ने कहा है कि राबड़ी देवी के ऊपर कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन पूरा बिहार जानता है कि लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं। सम्राट ने कहा कि राजद के लोगों को शर्म आनी चाहिए। आरजेडी और माले के विधायकों ने सदन को जितना शर्मसार किया है उतना किसी ने नहीं किया। राजद के लोग सदन के भीतर जिस तरह का नंगा नृत्य करते थे, वैसा किसी ने नहीं किया है।


सम्राट चौधरी ने कहा कि 10 लाख सरकारी नौकरी का जो वादा सरकार ने बिहार की जनता से किया था उसके ऊपर जवाब दे। बिहार के डिप्टी सीएम ने दावा गया था कि सरकार बनने के साथ ही पहली कैबिनेट में बिहार के 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिलेगी लेकिन कैबिनेट की कई बैठकें बीत गईं लेकिन बिहार के युवा नौकरी की आश लगाए बैठे हैं। 


उन्हें कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भ्रष्टाचार और अपराध में जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं और ट्रिपल सी के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात कहते रहे लेकिन आज जब उपमुख्यमंत्री के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुआ तो दोहरी नीति क्यों अपना रहे हैं। नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री रहते हुए कई मंत्रियों के इस्तीफे लिए गए। नीतीश कुमार या तो उन लोगों से मांफी मांगे जिनसे उन्होंने इस्तीफा लिया या फिर तेजस्वी यादव से इस्तीफा लें।