RJD नेताओं के घर CBI की रेड पर बोले सीएम नीतीश, कहा.. देखते रहिए आगे क्या-क्या होता है

RJD नेताओं के घर CBI की रेड पर बोले सीएम नीतीश, कहा.. देखते रहिए आगे क्या-क्या होता है

PATNA : बिहार में नई सरकार के गठन के बाद बुधवार को सरकार ने विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया हालांकि फ्लोर टेस्ट के पहले ही कल सीबीआई की टीम ने आरजेडी के कई नेताओं के ठिकानों पर रेड शुरू कर दी थी, जो देर रात तक चली। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से सीबीआई की इस रेड को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है। फ्लोर टेस्ट से पहले हुई रेड पर सीएम ने ज्यादा कुछ तो नहीं कहा, उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि देखते न रहिए आप लोग आगे क्या-क्या होता है।


दरअसल, बिहार के पूर्व सीएम बी.पी मंडल की जयंती के मौके पर आज राजकीय समारोह का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर राज्यपाल फागू चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत अन्य नेताओं ने बी.पी. मंडल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पीत कर उन्हें नमन किया। इस मौके पर जब मीडियाकर्मियों ने आरजेडी नेताओं के यहां सीबीआई की रेड पर सवाल किया तो सवाल से बचते हुए सीएम ने सिर्फ इतना कहा कि देखते न रहिए आप लोग आगे क्या-क्या होता है।


बता दें कि CBI की टीम ने कल बिहार के पटना, कटिहार और मधुबनी में आरजेडी के कई नेताओं के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी। सीबीआई ने बुधवार को जिन आरजेडी नेताओं पर शिकंजा कसा था, उसमें RJD एमएलसीसुनील सिंह, पूर्व आरजेडी एमएलसी सुबोध राय, राज्यसभा सांसद अशफाक करीम और फैयाज अहमद शामिल हैं। इसके साथ ही सीबीआई ने गुरुग्राम के सेक्टर 71 में स्थित अर्बन क्यूबस मॉल में भी छापेमारी चल रही है। इस मॉल में तेजस्वी यादव और उनके करीबी लोगों द्वारा निवेश की बात सामने आई है।