RJD नेता के परिवार में ट्रिपल मर्डर से तेजस्वी बौखलाए, बोले- नीतीश जी अपने JDU विधायक पर कीजिए कार्रवाई

RJD नेता के परिवार में ट्रिपल मर्डर से तेजस्वी बौखलाए, बोले- नीतीश जी अपने JDU विधायक पर कीजिए कार्रवाई

PATNA : गोपालगंज में राजद नेता के परिवार में ट्रिपल मर्डर से तेजस्वी यादव बौखला गये हैं। उन्होनें बिहार में लॉ एंड आर्डर पर सवाल खड़ा करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तगड़ा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि आपकी पार्टी का विधायक इस मामले में शामिल है उस पर कठोर कार्रवाई कीजिए। 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, प्रतिदिन 5 घंटे चुनावी तैयारियों के मध्य यदि कुछ समय मिले तो कृपया सूबे की विधि-व्यवस्था पर भी गौर फरमाएगा। आपका विधायक इस मामले में सम्मिलित है। कल रात गोपालगंज में हुए निर्मम हत्याकांड में कठोर से कठोर कारवाई अपेक्षित है।


आरजेडी के जिस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए तेजस्वी ने सरकार पर हमला बोला है उसमें लिखा गया है कि बिहार में क़ानून नाम की कोई चीज नहीं रही। क़ानून व्यवस्था का थू-शासन में मर्डर हो चुका है। गुंडा पार्टी जेडीयू के गुंडे विधायक ने फ़ायरिंग करवा दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। तीन गंभीर हालात में है।नीतीश कुमार जी, अब तो जाग जाइए। आपसे कुछ नहीं संभल रहा तो छोड़िए ये ड्रामा।


इससे पहले तेजस्वी यादव ने आरजेडी के एक और ट्वीट को रीट्वीट किया जिसमें लिखा गया कि लॉकडाउन में भी गुंडाराज में गुंडई चरम पर है। टेस्टिंग पर प्रवचन देने वाले डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे जी, सैकड़ों खून करने वाले जेडीयू MLA अमरेन्द्र पांडे पर बिना भाईचारा निभाए कारवाई कीजिए।SP साहब तिवारी जी को बोलिए तुरंत संज्ञान लें। विपक्षी नेताओं पर गोलियां बरसा मारा जा रहा है ।



बता दें कि गोपालगंज में अपराधियों ने घर में घुसकर आरजेडी नेता समेत चार परिवारवालों को गोलियों से भून दिया। जिसमें दो लोगों की मौको पर ही मौत हो गई है, वहीं एक ने इलाज के दौरान सोमवार की सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं घायल आरजेडी नेता जेपी यादव अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे हैं।


वारदात गोपालगंज जिले के हथुवा थाना इलाके के रूपन चक  गांव की है। जहां रविवार की रात दो बाइक पर सवार होकर आए पांच अपराधियों ने आरजेडी नेता समेत चार लोगों को गोलियों से भून डाला। घायल राजद नेता का नाम जेपी यादव है, और वे खुद को सामाजिक कार्यकर्ता भी बतातें हैं। मृतकों में 70 वर्षीय महेश चौधरी, 65 वर्षीय संकेसिया देऔर उनके भाई शांतनु यादव शामिल हैं।


इन सब के बीच घायल जेपी यादव ने हत्या का आरोप स्थानीय जेडीयू के विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय पर लगाया  है। घायल जेपी यादव के मुताबिक JDU के दबंग विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय, जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय और उनके पिता सतीश पाण्डेय पर मां-पिता और भाई की हत्या का आरोप लगाया है। घायल नेता का कहना है कि जिला परिषद अध्‍यक्ष मुकेश पाण्डेय ने भी गोली चलाई थी।