RJD नेता के घर में डकैती, सड़क पर फूटा आक्रोश

RJD नेता के घर में डकैती, सड़क पर फूटा आक्रोश

MADHUBANI : पुलिस के क्राइम कंट्रोल के दावे को ठेंगा दिखाते हुए RJD नेता के घर डकैतों ने जमकर उत्पात मचाया. जिले के लौकहा थाना इलाके के सहारेवा गांव में सोमवार की रात बखौफ डकैतों ने हथियार के बल पर राजद नेता कृत्यनारायण यादव के घर में घटना को अंजाम दिया. 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी डकैतों ने बम फेंकर लाखों की संपत्ति लूट कर आसानी से फरार हो गए. हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.घटना के बाद आक्रोशित ग्राणीणों ने जमकर बवाल काटा. गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल के निकट लौकहा-खुटौना मुख्य सड़क पर आगजनी करते हुए जमकर प्रदर्शन करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. 

गुस्साए ग्रामीणों का कहना है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस काफी देर से पहुंची और इसके बाद भी पुलिस की मौजूदगी में डकैत लूट का सामान लेकर भागने में सफल हो गए. बेबस पुलिस किसी भी डकैत को नहीं पकड़ पाई. वारदात के बारे में गृहस्वामी कृत्यनारायण यादव ने बताया कि सोमवार की रात 12. 30 बजे   गेट का ताला तोड़कर डकैत घर के अंदर आ गए. 6 से ज्यादा की संख्या में रहे अपराधी  डंडा, पिस्तौल से लैस थे. इस दौरान 8 लाख रुपए के आभूषण समेत लैपटॉप, घड़ी, मोबाइल और 24 हजार नकद लूट कर डकैत चलते बने. 

इस बारे में लौकहा थानाध्यक्ष ने बताया कि रात 12 बजकर 45 मिनट पर उन्हें सूचना मिली और महज 10 मिनट में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. लेकिन तभी घर से बाहर निकल रहे डकैतों ने पुलिस टीम पर बम फेंकना शुरू कर दिया. और धुआं का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गए.