RJD में भगदड़ बता रही बिहार में चुनाव है, सुशील मोदी बोले- विकास की आंधी में लालटेन बुझा

RJD में भगदड़ बता रही बिहार में चुनाव है, सुशील मोदी बोले- विकास की आंधी में लालटेन बुझा

PATNA : आरजेडी विधायकों के जेडीयू में शामिल होने पर बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने तंज कसा है. सुशील मोदी ने कहा है कि बिहार में चुनाव कब होंगे, इस पर चुनाव आयोग को निर्णय करना है. लेकिन लालू यादव की पार्टी में जिस तरह भगदड़ मची है. वह बता रहा है कि बिहार में चुनाव नजदीक है. सुशील ने कहा कि लोगों को आभास हो चुका है कि न्याय के साथ विकास की आंधी में लाइटे नहीं काम आएगी.


डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा है कि 3 दिन में जिस पार्टी के आधा दर्जन विधायक साथ छोड़ दें और कई विधायक के इंतजार में खड़े हो तो इसे क्या माना जाए. सुशील कहा है कि चंद्रिका राय का आरजेडी छोड़ना पारिवारिक विवाद नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दा है. जनता विधानसभा चुनाव में यह सवाल जरुर पूछेगी कि जो परिवार एक बेटी को न्याय नहीं दे सका, वह बिहार की बेटियों को न्याय कैसे देगा. दहेज प्रथा के खिलाफ मानव श्रृंखला में शिरकत क्यों नहीं की, यह बात साफ हो गई है.


राजद छोड़कर जेडीयू में जाने वाले विधायक के भले ही बीजेपी को लेकर दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हो. बावजूद इसके सुशील मोदी को आरजेडी में मची भगदड़ अच्छी लग रही है और सुशील मोदी इसी बहाने लालू परिवार पर निशाना भी साथ रहे हैं.