राजद की नेत्री ने चिराग पासवान को बिना पूंछ वाला हनुमान बताया : उनकी मां पर भी बोला हमला : कहा..घर उजाड़ने वाली दूसरे का दर्द के समझेगी?

राजद की नेत्री ने चिराग पासवान को बिना पूंछ वाला हनुमान बताया : उनकी मां पर भी बोला हमला :  कहा..घर उजाड़ने वाली दूसरे का दर्द के समझेगी?

HAJIPUR : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो रही हैं, वैसे-वैसे नेताओं की जुबान भी कैंची की तरह चलने लगी है। नेता एक-दूसरे को गाली देने में लगे हुए हैं। भाषा की मर्यादा भी अब टूट चुकी है। लोग एक-दूसरे पर व्यक्तिगत निजी टिप्पणियां पर कर रहे हैं। अभी हाल ही में जमुई का एक वीडियो पिछले दिनों खूब वायरल हुआ था। जिसमें चिराग पासवान की मां को गाली दी गयी थी। 


चिराग की मां को गाली तेजस्वी यादव के सामने दी गयी थी। जब वह एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए मंच पर थे। तभी नीचे से एक कार्यकर्ता ने चिराग पासवान की मां को लेकर गाली गलौज कर दी। अब तेजस्वी यादव की पार्टी की एमएससी उर्मिला ठाकुर ने चिराग पासवान की मां को लेकर गंभीर टिप्पणी की है। चिराग पासवान की मां को तेजस्वी की एमएलसी ने दूसरे का घर उजाड़ने वाली महिला कहकर संबोधित किया। वही चिराग पासवान को बिना पूंछ का हनुमान तक कह डाला। 


हाजीपुर पहुंची राजद की एमएलसी महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के चुनाव प्रचार के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होने चिराग पासवान और उनकी मां को लेकर अमर्यादित टिप्पणी करने लगी। कहने लगी कि चिराग पासवान ने गरीबी नहीं देखी है। उसका पालन-पोषण जहां हुआ है, वहां गरीबी नहीं थी। 


वही चिराग पासवान की मां पर हमला बोलते हुए एमएलसी ने कहा कि दूसरे का घर उजाड़ने वाली मां किसी का दर्द क्या समझ सकती है। वहीं चिराग को उन्होंने बिना पूंछ वाला हनुमान बताते हुए कहा कि उन्हें जब दिल्ली के सरकारी आवास से निकाला गया था, तब वह रो रहे थे। वहीं एनडीए की गोद में डरकर बैठे हुए हैं। ED और सीबीआई के डर से वो एनडीए की गोद में हैं। वही, एमएलसी ने कहा कि जो डर गया समझो वह मर गया।