आरजेडी की बैठक में तेजस्वी ने विधायकों से कहा..कभी भी हो सकता है चुनाव, तैयार रहें

आरजेडी की बैठक में तेजस्वी ने विधायकों से कहा..कभी भी हो सकता है चुनाव, तैयार रहें

PATNA: आज दूसरे दिन भी तेजस्वी यादव के आवास पर RJD की बैठक हुई। आज की बैठक में दक्षिण बिहार की संगठनात्मक समीक्षा की गयी। बैठक में बूथ स्तर तक जनसंपर्क,पार्टी की विचारधारा के प्रचार-प्रसार, लोक हितकारी नीतियों, पार्टी का वार्ड स्तर तक विस्तार एवं आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों के संबंध में विस्तृत चर्चा हुई। 


बिहार के उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव ने सभी विधायकों से कहा कि कभी भी चुनाव हो सकता है इसके लिए तैयार रहें। इस दौरान उन्होंने विधायकों की क्लास भी लगाई कहा कि जो लोगों अभी तक सक्रिय सदस्य नहीं बना पाये हैं वो सक्रिय सदस्य बनाएं। क्योंकि कई विधायकों ने इससे जुड़ी रसीद तक पार्टी को नहीं लौटाई है। तेजस्वी यादव ने संगठन को मजबूत बनाने की बात कही और लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की बात दोहराई। 


उन्होंने कहा कि जो भी कमियां रह गयी है उसे दुरुस्त कर लें क्योंकि कभी भी चुनाव हो सकते हैं। वही बीजेपी पर हमला बोलते हुए जगदानंद सिंह ने कहा कि दंगाईयों और उन्मादियों से देश को मुक्त कराना है। ये लोग देश को बर्बाद कर रहे हैं। बता दें कि आज दूसरे दिन हुई राजद की  बैठक में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव अब्दुलबारी सिद्दीकी सहित कई नेता शामिल हुए थे। दक्षिण बिहार के चार प्रमंडलों की बैठक में क्षेत्र के विधायक, पूर्व विधायक, जिलाध्यक्ष सहित मंत्री और प्रवक्ता भी मौजूद थे।