RJD के विधानसभा मार्च पर पुलिस ने छोड़ा वाटर कैनन, तेजस्वी-तेजप्रताप मार्च में हैं शामिल

RJD के विधानसभा मार्च पर पुलिस ने छोड़ा वाटर कैनन, तेजस्वी-तेजप्रताप मार्च में हैं शामिल

PATNA : बेरोजगारी और कानून व्यवस्था समेत अन्य वस्तुओं को लेकर आरजेडी का विधान सभा मार्च शुरु हो चुका है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके भाई आरजेडी विधायक के तेज प्रताप यादव भी इस विधानसभा मार्च में शामिल है. आरजेडी के विधानसभा मार्च को पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रोकने का प्रयास किया था, लेकिन आरजेडी कार्यकर्ताओं ने इसे तोड़ दिया है. 10 घंटे के बाद पुलिस ने विधानसभा मार्च कर रहे आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया है.


पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया है. लेकिन बड़ी तादाद में मौजूद आरजेडी के युवा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सारे इंतजामों को दरकिनार करते हुए विधानसभा की तरफ आगे कूच कर गए हैं. तेजस्वी यादव और आरजेडी के अन्य नेता इस मार्च में शामिल हैं.


जिला प्रशासन की तरफ से आरजेडी के इस विधानसभा मार्च को मंजूरी नहीं दी थी, लेकिन इसके बावजूद विधानसभा मार्च शुरू किया गया. पुलिस ने सुबह से ही जेपी गोलंबर पर बैरिकेडिंग खड़ी कर रखी थी लेकिन अब आरजेडी के कार्यकर्ता उससे आगे बढ़ चुके हैं. डाकबंगला चौराहे पर बड़ी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस का प्रयास अब डाकबंगला चौराहे पर मार्च को रोकने का होगा.