RJD के स्थापना दिवस पर आया लालू का संदेश, कार्यकर्ताओं से बोले- कमर कसिए घर-घर पहुंचने का समय आ गया है

RJD के स्थापना दिवस पर आया लालू का संदेश, कार्यकर्ताओं से बोले- कमर कसिए घर-घर पहुंचने का समय आ गया है

PATNA : राजद के 24वें स्थापना दिवस समारोह का मुख्य कार्यक्रम पटना स्थित प्रदेश कार्य़ालय में हुआ जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि आज खास दिन है और हमें लालू जी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना है। गरीब की लड़ाई को लड़ना है। इस बीच अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं के बीच स्थापना दिवस का संदेश भेजा है। 


लालू यादव के ट्वीट कर लिखा है कि राष्ट्रीय जनता दल के जिस झंडे को आप कार्यकर्ता थामे हैं उसके समग्र और समतामूलक विकास के सन्देश को घर-घर तक पहुंचाने का समय आ गया है।समाज को तोड़ने वाले हम जोड़ने वालों से कभी मजबूत नहीं हो सकते। कमर कसिए और जन जन को जगाइए, गले लगाइए और अपना बनाइये।


इधर राजद के स्थापना दिवस के मौके तेजस्वी यादव ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की अनुपस्थिति पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि आज उन्होनें अपनी विचारधारा से समझौता नहीं किया तो उन्हें फंसा दिया गया। साजिशों का अंबार लगा दिया गया। लालू यादव ने बेजुवानों को जुबान देने का काम किया। समाज के पिछले पायदान के लोगों को मुख्यधारा में शामिल करवाया। सदियों से जिनका शोषण होता रहा लालू यादव की वजह से ही वे आज सत्ता में हैं। आज लालू यादव की सबसे ज्यादा जरूरत है। लालू एक विचार हैं जिसे कोई मिटा नहीं सकता है। 


आरजेडी के 24वें स्थापना दिवस के मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को थोड़ा धैर्य रखने और आपसी मतभेद मिटाने की नसीहत दी है। उन्होनें कहा कि आज लालू यादव की पार्टी को सबसे ज्यादा जरूरत है। उन्होनें कहा कि जो बलिदान और कुर्बानी लालू यादव ने पार्टी को दी है उसका पांच फीसदी भी हम सब खुद से दे तो आरजेडी को कोई माई का लाल छू नहीं सकता ।