राजद के पूर्व सांसद सरफराज आलम को मिली जमानत, 26 साल पुराने अपहरण मामले में 27 दिनों से थे जेल में बंद

राजद के पूर्व सांसद सरफराज आलम को मिली जमानत, 26 साल पुराने अपहरण मामले में 27 दिनों से थे जेल में बंद

ARARIA: अररिया से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। राजद के पूर्व सांसद सरफराज आलम को कोर्ट से जमानत मिल गयी है। सरफराज 26 साल पुराने अपहरण मामले में 27 दिनों से जेल में बंद थे। अररिया कोर्ट ने आज उन्हें जमानत दे दी है। 


अररिया के पूर्व सांसद एवं भारत सरकार के पूर्व गृह राज्य मंत्री तस्लीमुद्दीन के पुत्र सरफराज आलम के खिलाफ वर्ष 1996 में अपहरण का एक मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में सरफराज आलम 26 साल से फरार चल रहे थे। कोर्ट से उनके खिलाफ वारंट भी निर्गत हुआ था। इसके बावजूद वे न्यायालय में उपस्थित नहीं हुए। इसके बाद उनके खिलाफ कुर्की जब्ती का भी आदेश जारी हुआ था। इस मामले में वे 27 दिनों से जेल में बंद थे। 


गौरतलब है कि भरगामा प्रखंड के सिरसिया कला निवासी शंकर कुमार झा उर्फ सकल झा ने सरफराज आलम सहित 5 अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला अररिया थाने में दर्ज कराया था। जिसका कांड संख्या 175/ 96 था। दर्ज प्राथमिकी में सकल झा ने इस बात का जिक्र किया था कि 15 मई 1996 को वे पथ प्रमंडल अररिया के इंजीनियर नवीन कुमार सिंह के अररिया एडीबी चौक स्थित आवास पर सोए हुए थे। इसी दौरान सरफराज आलम अपने पांच साथियों के साथ आए और मारपीट करने लगे और जबरन बाइक पर बिठाकर ले गये। सरफराज ने उनका अपहरण कर लिया। अपहरण के इस मामले में आज सरफराज को कोर्ट से जमानत मिल गयी।