RJD ने प्रकोष्ठों का किया गठन, जगदानंद सिंह ने दी जिम्मेदारी

RJD ने प्रकोष्ठों का किया गठन, जगदानंद सिंह ने दी जिम्मेदारी

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल के अंदर खाने से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कई प्रकोष्ठ ओं का गठन किया है. प्रकोष्ठों के नए अध्यक्षों के नाम की घोषणा कर दी गई है. राजनीति प्रसाद को एक बार फिर से अधिवक्ता प्रकोष्ठ की कमान मिली है, जबकि विजय कुमार यादव को पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, अरविंद कुमार सैनी को मत्स्य जीवी प्रकोष्ठ, सुरेंद्र कुमार को पंचायती राज प्रकोष्ठ और प्रोफेसर रणधीर यादव को शिक्षक प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी दी गई है.


आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन प्रकाष्ठों के संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रकोष्ठ एवं का पुनर्गठन किया है.


आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आरजेडी ने अपने संगठन को नए सिरे से मजबूत करने की कवायद शुरू की है. जगदानंद सिंह लॉकडाउन फ्री आड़ में लगातार संगठन स्तर पर काम करते रहे हैं और उन्होंने पार्टी में संगठन को नए तरीके से मैनेज किया है. जगदानंद सिंह का प्रबंधन अब तकनीक से जुड़ा हुआ है. व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं को नेतृत्व तक जोड़ा गया है.