राजद के नस-नस में तानाशाही, वामदल और कांग्रेस को आनंद मोहन की नसीहत, जितनी जल्दी हो इनसे पिंड छुड़ा लें

राजद के नस-नस में तानाशाही, वामदल और कांग्रेस को आनंद मोहन की नसीहत, जितनी जल्दी हो इनसे पिंड छुड़ा लें

SHEOHAR: कांग्रेस नेता पप्पू यादव को पूर्णिया से टिकट नहीं मिलने पर पूर्व सांसद का आनंद मोहन ने आरजेडी पर बड़ा हमला बोला। कहा कि अभी सीट शेयरिंग को लेकर फैसला भी नहीं हुआ और महागठबंधन का एक दल सिंबल बांट रही है जबकि  दूसरे लोग टक टकी लगाए बैठे हैं यह सोच रहे हैं कि हमारा क्या होगा? ये लोग पूरी तरह हताश और निराश हैं। 


पप्पू यादव के बारे में आनंद मोहन ने कहा कि एक व्यक्ति कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करता है और अब कहता है कि मैं पूरी तरह बर्बाद हो चुका हूं। मैं पूरी तरह टूट जाऊंगा यदि पूर्णिया सीट हमें नहीं मिली। आनंद मोहन ने आगे कहा कि हरेक पार्टी का अपना संस्कार होता है। एक पार्टी के नस नस में अराजकता और तानाशाही है। वाम दल और कांग्रेस को आत्ममंथन करना चाहिए। जितना जल्द हो सके इनसे पिंड छुड़ा लेना चाहिए।


शिवहर से चुनावी शंखनाद की शुरुआत आनंद मोहन करेंगे। शिवहर संसदीय क्षेत्र  से जदयू उम्मीदवार लवली आनंद के जीत सुनिश्चित करने के लिए के NDA कल बिगुल फुकेगी। जिसे लेकर बुधवार को शिवहर मंगल भवन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनडीए के नेताओं ने एक स्वर से कहा की शिवहर सीट पर जदयू की जीत सुनिश्चित है। वही  40 की 40 सीट बिहार में एनडीए  हासिल करेगी। 


कल एनडीए के समन्वय समिति की बैठक में बीजेपी और जदयू के कई मंत्री शामिल होंगे। साथ ही हम और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रदेश स्तर के नेता चुनावी शंखनाद करेंगे। पूर्व सांसद आनंद मोहन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यह जानकारी दी। कहा की कल शिवहर पूर्व सांसद लवली आंनद संसदीय क्षेत्र में प्रवेश करेगी तत्पश्चात एनडीए कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत अभिवादन का कार्य किया जाएगा। 


कल होने वाली एनडीए की कार्यशाला में प्रादेशिक स्तर के सभी पार्टी और दल के लोग होंगे। तीनों जिले के घटक दल के जिला अध्यक्ष और प्रखंड स्तर के कार्यकर्ता भी शामिल रहेंगे। यहां की घोषित उम्मीदवार लवली आनंद नुक्कड़ सभा को संबोधित करेगी। 25 मई को होने वाले संसदीय चुनाव में एक शानदार सफलता सुनिश्चित करने का संकल्प लेंगे। यही इस कार्यक्रम का उद्धेश्य है। 


पूर्व सांसद आनंद मोहन के साथ जिला अध्यक्ष कमलेश पांडेय लोजपा के जिला अध्यक्ष विजय कुमार पांडे,राष्ट्रीय लोक मोर्चा के कल्याण पटेल,रामनाथ पटेल, जदयू के वरिष्ठ नेता हरिद्वार राय पटेल, जदयू नेता अवध किशोर, भाजपा नेता बजरंगी सिंह, जदयू युवा अध्यक्ष अमित कुमार, राणा राजीव समेत अन्य मौजूद थे।

शिवहर से समीर कुमार झा की रिपोर्ट