रघुवंश प्रसाद के कोरोना होने के बाद भी RJD नेताओं ने नहीं लिया सबक, एक ही माला कई नेताओं को पहनाया

रघुवंश प्रसाद के कोरोना होने के बाद भी RJD नेताओं ने नहीं लिया सबक, एक ही माला कई नेताओं को पहनाया

PATNA: आरजेडी के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद के कोरोना होने के बाद भी आरजेडी के नेताओं ने सबक नहीं लिया है.  किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों जिला अध्यक्ष और प्रधान महासचिव की बैठक में हुई में एक ही माला कई नेताओं को पहनाया गया. बड़ी चूक कार्यक्रम में प्रदेश भर के आने वाले किसान नेताओं के सेहत के साथ होता रहा. खिलवाड़ आरेजडी कार्यालय में आने वाले सभी किसान नेताओं को सर्टिफिकेट के साथ जिस फूल की माला पहनाई जा रही थी. वही माला एक-एक करके सभी नेताओं के गले में डाला जा रहा था. 

सोशल डिस्टेंसिंग का भी नहीं रखा ध्यान

एक तरफ जहां पूरा विश्व करना संकट से जूझ रहा है ऐसे में सोशल डिस्टेंस और सावधानी बरतने की बात कही जाती है. वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट में पार्टी के इस कार्यक्रम में जब एक ही माला कई नेताओं के गले में डाला जाता रहा और लोग इसे सम्मान की बात कर रहे थे. हाल ही में राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह को भी इसी तरीके के भीड़भाड़ वाले कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया है.

सवाल पर देने लगे सफाई

ऐसे में जब आज किसान प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में एक ही फूल की माला सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के गले में डाले जाने पर जब फर्स्ट बिहार झारखंड ने सवाल पूछा तो पहले नेताओं ने बहाना बनाएं. फिर कहा कि उस समय इस तरीके की गलती हो गई. पार्टी के प्रदेश महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि यह गलती हुई है. जिस पर ध्यान नहीं था उत्साह के वजह से ऐसे हो गया. पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह ने कहा कि मेरा इम्यूनिटी सिस्टम बहुत मजबूत है. मुझे कोरोना नहीं होगा साथ ही साथ कांति सिंह पत्रकारों को ही सोशल डिस्टेंस की पाठ पढ़ाने की कोशिश की.