RJD का विधानसभा मार्च, पुलिस की जेपी गोलंबर पर बैरिकेडिंग.. थोड़ी देर में तेजस्वी पहुंचेंगे

RJD का विधानसभा मार्च, पुलिस की जेपी गोलंबर पर बैरिकेडिंग.. थोड़ी देर में तेजस्वी पहुंचेंगे

PATNA : बेरोजगारी कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दों पर युवा आरजेडी की तरफ से आज विधानसभा का मार्च रखा गया है. विधानसभा घेराव करने के लिए युवा कार्यकर्ता गांधी मैदान के आसपास इकट्ठा हो चुके हैं. पुलिस ने आरजेडी के विधानसभा मार्च को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. जेपी गोलंबर पर बैरिकेडिंग खड़ी कर दी गई है और ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज सुबह सवेरे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरजेडी के विधानसभा मार्च को लेकर अपनी बात रखी थी. थोड़ी देर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी जेपी गोलंबर पहुंचने वाले हैं. जेपी गोलंबर से यह मार्च विधानसभा के लिए निकलेगा. हालांकि प्रशासन ने इसके लिए मंजूरी नहीं दी है. बावजूद इसके बड़ी संख्या में आरजेडी के कार्यकर्ता और नेता मार्च में शामिल होने पहुंचे हैं.

आरजेडी के विधानसभा मार्च को देखते हुए यह पहले से तय माना जा रहा था कि विधानसभा में आज प्रश्नोत्तर काल की कार्यवाही नहीं चलेगी. उम्मीद के मुताबिक ठीक ऐसा ही हुआ. आरजेडी और विपक्ष के अन्य विधायकों ने सदन में प्रश्नोत्तर काल के दौरान जबरदस्त हंगामा किया और सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी. नेता प्रतिपक्ष के जेपी गोलंबर पहुंचने के साथ यह मार्च से शुरू हो जाएगा.