राजद विधायक दल की बैठक शुरू, बोले जगदानंद..नौजवानों का भविष्य खत्म ना करे नहीं तो देश खतरे में पड़ जाएगा

राजद विधायक दल की बैठक शुरू, बोले जगदानंद..नौजवानों का भविष्य खत्म ना करे नहीं तो देश खतरे में पड़ जाएगा

PATNA: राजद के वरिष्ठ नेता व विधायक आलोक मेहता के आवास पर राजद विधायक दल की बैठक बुलाई गयी है। राजद विधायकों के आने का सिलसिला जारी है। बैठक में मानसून सत्र की रणनीति बनाने पर चर्चा की जाएगी। 


विधानसभा के मॉनसून सत्र में विपक्ष अपनी बातों को मजबूती से रखेगा। सदन के अंदर आज भी खूब हंगामा हुआ। विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कल तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी है। सोमवार की शाम आलोक मेहता के आवास पर आरजेडी के विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मौजूद हैं। राजद विधायकों के आने का सिलसला जारी है।


राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि अग्निपथ राष्ट्रव्यापी समस्या है। राजद के साथ-साथ सभी विपक्ष लड़ाई को लड़ रहा है। नौजवानों का भविष्य खत्म नहीं करिए राष्ट्र की रक्षा करने वाले फौज को नुकसान मत पहुंचाइए। नहीं तो देश खतरे में पड़ जाएगा। जगदानंद सिंह ने कहा कि सदन में भी आज इस मुद्दे को ही उठाया गया है। मुद्दे तो रोज बदलते रहते हैं मुद्दे स्थायी नहीं होते। जो भी समस्याएं आएगी उसे सदन में रखा जाएगा। वही यह भी कहा कि राजद विधायक दल की बैठक में विधायक अपनी बातें रखेंगे।