राजद विधायक चेतन आनंद के भाई ने पुलिस से की शिकायत, कहा-मेरे भाई को ढूंढ़ने की कृपा की जाय

राजद विधायक चेतन आनंद के भाई ने पुलिस से की शिकायत, कहा-मेरे भाई को ढूंढ़ने की कृपा की जाय

PATNA: बिहार में सियासी हलचल के बीच पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। आनंद मोहन के छोटे बेटे अंशूमान आनंद ने पाटलिपुत्रा थाना पुलिस से यह शिकायत की थी कि उनके भाई जो शिवहर के विधायक चेतन आनंद हैं वो मीटिंग में शामिल होने गये थे लेकिन अब तक वे घर नहीं लौटे हैं। मेरे भाई को जबरन कैद करके रखा गया है। उनका मोबाइल भी बंद है इसलिए विधायक चेतन आनंद की खोजबीन की जाए। 


अंशूमान आनंद की शिकायत पर पुलिस की टीम तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंचे थे। उनकी तेजस्वी यादव और चेतन आनंद से बातचीत की। चेतन आनंद ने पुलिस को बताया कि वो अपनी मर्जी से यहां रूके हैं। जिसके बाद पुलिस की टीम तेजस्वी आवास से बाहर निकली। जिसके बाद पुलिस की टीम को भी वापस बुला लिया गया। 


दरअसल विधायक चेतन आनंद के भाई ने पाटलिपुत्रा थाना प्रभारी से यह शिकायत की थी कि मैं अंशुमन आनन्द पिता-आनन्द मोहन मुहल्ला न्यू पालिपुत्रा कॉलोनी मकान 40 166 B, थाना पाटलिपुत्रा जिला का निवासी हूँ। मेरे बड़े भाई चेतन आनन्द जो वर्तमान में शिवहर क्षेत्र से विधायक हैं जो कल दिनांक 10.2.2024 को करीब 2.30 बजे दिन में आवास से परिवारजनों को यह कहकर निकले कि मैं एक जरूरी मिटिंग में बाहर जा रहा हूँ। उसके बाद करीब 6.00 बजे शाम में उनके मोबाइल पर संपर्क हुआ तब उन्होंने बताया कि 7.00 बजे तक घर वापस आ जाऊँगा लेकिन अभी तक मेरा बड़ा भाई घर वापस नहीं लौटे हैं और न ही उनसे कोई संपर्क हो पा रहा है। जिसके कारण परिवार काफी चिंतित हैं। अतः अनुरोध है कि न्यायोचित कार्रवाई करते हुए मेरे भाई को ढूंढ़ने की कृपा की जाय।


देशरत्न मार्ग स्थित तेजस्वी यादव के आवास पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी थी। पटना एसडीएम, सिटी एसपी सहित कई पुलिस अधिकारी तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंचे थे। लेकिन कुछ ही देर बाद पुलिस के तमाम अधिकारी और पदाधिकारी वहां से लौट गये। इस दौरान राजद समर्थकों ने जमकर प्रदर्शन किया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। लालू यादव मत घबराना तेरे पीछे सारा जमाना के नारे से पूरा देशरत्न मार्ग गुंज उठा। राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के समर्थन में नारेबाजी की। वही पुलिस प्रशासन और नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।