रितु जायसवाल पर भड़की लवली आनंद, कहा-टिकट पाने की बौखलाहट में कर रही बचकाना हरकत

रितु जायसवाल पर भड़की लवली आनंद, कहा-टिकट पाने की बौखलाहट में कर रही बचकाना हरकत

PATNA/SHEOHAR: राजद के प्रदेश प्रवक्ता रितु जायसवाल ने लवली आनंद पर हमला बोलते हुए कहा था कि शिवहर की जनता किसी भी अपराधी को स्वीकार नहीं करेगी। दो बार की तरह तीसरी बार भी लवली बुरी तरह से हारेगी और यह बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जानते हैं। रितु जायसवाल के इस बयान का लवली आनंद ने करारा जवाब दिया है। लवली ने कहा है कि टिकट मांग रही थी नहीं मिला तो बौखलाहट में अनाप-शनाप बोल रही है। रितु जायसवाल बचकाना हरकत कर रही है। 


रितु जायसवाल ने क्या कहा?  

राजद के प्रदेश प्रवक्ता रितु जायसवाल ने शिवहर से जेडीयू उम्मीदवार लवली आनंद पर जोरदार हमला बोला। कहा कि शिवहर का माहौल लवली आनंद के विरोध में है। शिवहर कभी भी किसी अपराधी को स्वीकार नहीं करेगा। लवली आनंद का यह पहला चुनाव नहीं है। 2009 और 2014 में दोनों ही बार जनता ने चौथी नंबर पर फेंका है। 


राजद नेता रितु जायसवाल ने आगे कहा कि यहां पर नीतीश कुमार जी दोस्ती निभा रहे है। दोस्ती की बली शिवहर को चढ़ा रहे है। नीतीश कुमार भी जानते हैं कि लवली आनंद नहीं जीत सकती। शिवहर की जनता किसी डीएम के हत्यारे को नहीं जीताएंगी। लवली आनंद इस बार भी बुरी तरह हारेगी। 


लवली आनंद ने क्या जवाब दिया?

वही राजद के प्रदेश प्रवक्ता रितु जायसवाल के हमले का जवाब देते हुए लवली आनंद ने कहा कि रितु शिवहर से टिकट चाहती थी लेकिन टिकट नहीं मिला। टिकट पाने के बौखलाहट में वो इस तरह का बयान दे रही है। पूर्व सांसद एवं शिवहर जदयू प्रत्याशी लवली आनंद ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझ पर आरोप लगाकर टिकट लेना कहा से उचित है। वो भी मेरे प्रति जिसे शिवहर की महान जनता ने दो -दो बार मेरे पति आंनद मोहन को सांसद बनाया। 


वही तीसरी बार मात्र 900 वोटो से हराया गया। दूर मे रहकर के टिका टिप्पणी करना ये मुझे और शिवहर की महान जनता को बर्दाश्त नहीं है। आप तमाम लोग जानते है कि मै स्वतंत्रता सेनानी परिवार से ताल्लूक रखती हूँ। मेरे पति आनंद मोहन जी का परिवार भी स्वतंत्रता सेनानी का परिवार है। बिना किसी की पृष्ठभूमि को जाने बिना टिका टिप्पणी करना उचित नहीं है। 


ये उनकी राजनीतिकी बचकाना वाली हरकत है, उनकी पूरी पोलिटिकल अपरिपक्वता में ये बयान देना और अपराधी बोलना बिल्कुल उचित नहीं है। हम बता रहे पहले किसी के परिवार की इतिहास को जान ले फिर कोई प्रतिक्रिया दे। जदयू उम्मीदवार लवली आनंद ने कहा कि ऐसा  कैसे कह दिया गया की शिवहर के लोग पसंद नहीं करते जबकि हम तो शिवहर के लोग के दिल मे बसते है और शिवहर के लोग हमारे दिल में बसते है। ये बात शिवहर की महान जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। जबकि ये सभी जानते हैं कि शिवहर की जनता ने हमारे बेटे चेतन आंनद को 40 हजार वोटों से जिताया है। ये शिवहर की जनता जानती है। हमें क्या चाहिए, रितु जायसवाल के बयान का जवाब अब शिवहर की जनता देगी।

शिवहर से समीर कुमार झा की रिपोर्ट