रिश्ता हुआ शर्मशार ! घर में अकेले सोई मामी के साथ भांजे ने किया गलत काम, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

रिश्ता हुआ शर्मशार ! घर में अकेले सोई मामी के साथ भांजे ने किया गलत काम, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

PURNIYA : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे अपने तरफ से उठाए गए हरके कदम सही ही लगता है। उसे लगता है कि वह जो भी कर रहा है सच वहीं है। सबसे बड़ी बात है कि इश्क के खुमार में पड़े लोगों के लिए रिश्ते और उम्र का शायद ही परवाह होता है। लेकिन,मामला तब बिगड़ जाता है यह प्रेम एक तरफा हो इसको लेकर जबदरस्ती किया जाना शुरू कर दिया जाए। अब एक ऐसा ही मामला पूर्णिया से निकल कर सामने आया है। जहां एक भांजे को अपनी मामी से प्रेम हो गया उसके बाद उसने जो कदम उठाया वो बहुत ही शर्मनाक है। 


दरअसल,  पूर्णिया में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी ही विधवा मामी के घर मे घुसकर दुष्कर्म किया। मामला पूर्णिया के वायसी थाना क्षेत्र का है। अब पीड़िता के लिखित शिकायत पर स्थानीय थाने की पुलिस जांच में जुट गई है। हालांकि, आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव छोड़कर फरार है। 


वहीं, इस मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि "मैं घर में सो रही थी तभी रिशते में भांजा लगने वाला युवक मेरे घर में घुस गया और उसने मेरे से साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। उसने कई गलत जगह  पर नाखून से भी नोंचा है। मेरे पति की पांस साल पहले मौत हो गई थी, तब से मैं अकेली रहती हूं।"घटना को अंजाम देने के बाद भांजा फरार हो गया। 


उसके बाद घर से बाहर निकलकर चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोग पहुंच गए।  उन लोगों को पूरा मामला बताया। ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को दी। महिला पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर पीड़ित का लिखित बयान लेते हुए जांच शुरू कर दी गई है। 


उधर, इस मामले की जांच करने आई महिला दरोगा श्वेता ने बताया कि पीड़िता का बयान लिखित रूप में लिया गया है। फिलहाल आरोपी गांव छोड़कर फरार है। आरोपी को जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्तार करेगी। पीड़िता के पति की मौत 5 वर्ष पूर्व हो गई थी, जिसके बाद वह अकेली घर में रहती थी।