तेजस्वी पर चार्जशीट दाखिल होने को लेकर जेडीयू ने बीजेपी को घेरा, वित्त मंत्री बोले-विपक्षी एकता की वजह से घबराई हुई है भाजपा

तेजस्वी पर चार्जशीट दाखिल होने को लेकर जेडीयू ने बीजेपी को घेरा, वित्त मंत्री बोले-विपक्षी एकता की वजह से घबराई हुई है भाजपा

PATNA: जमीन के बदले रेलवे में नौकरी दिये जाने के मामले में सीबीआई ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है। इस मामले में सीबीआई लालू-राबड़ी और मीसा भारती के खिलाफ पहले ही चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। 12 जुलाई को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई होगी। तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट दायर होने के बाद इसे लेकर सियासत तेज हो गई है। 


बिहार के वित्त मंत्री व जेडीयू नेता विजय चौधरी ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि पूरा देश देख रहा है। विपक्षी एकता की वजह से बीजेपी में घबराहट दिख रहा है। इसी का नतीजा यह कार्रवाई है। विजय चौधरी ने कहा कि प्राथमिकीक कब हुई अनुसंधान कब हुआ और चार्जशीट कब हो रहा है। तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट दर्ज होने में कोई  अप्रत्याशित बात नही है। आज दो तीन तरह की जांच एजेंसियां है। वह एक विशेष पार्टी के साथ है। 


वही उन्होंने कहा कि बिहार में बौखलाहट ज्यादा है। बिहार में भाजपा की हालत सबसे ज्यादा खराब है। यहां गठबंधन के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। बीजेपी वाले खुद बोल रहे है की महाराष्ट्र वाली हालत यहां भी बनेगी। बीजेपी क्या कर रही है। महाराष्ट्र में जिसे भ्रष्टाचार के आरोप में जेल भेज रही थी। उसी को भाजपा ने उप मुख्यमंत्री बना दिया है। महाराष्ट्र वाला तरीका यहां अपनाना चाहती है।  जबकि महाराष्ट्र और बिहार अलग-अलग है। यहां उनका दाल नहीं गलेगा। विजय चौधरी ने कहा कि चार्ज शीट का कानून से निदान निकाला जायेगा। वही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग पर कहा इस मामले में कोर्ट फैसला लेगा।


वही हरिवंश की मुलाकात पर विजय चौधरी ने कहा कि हरिवंश बाबू बताएंगे। मैं क्या कहूंगा। पूर्व DYCM कहते है कि जदयू के कई विधायक मेरे संपर्क में हैं। जदयू के विधायक निर्वासित जीवन जीने वाले से क्यों संपर्क करेगा। यदि कोई सही में संपर्क करेगा तो बोलेगा नहीं। यदि संपर्क का ढिढोरा पीटा जा रहा है तो मतलब साफ है कि उनके लाख कोशिश के बाबजूद भी हमारे साथी टस से मस नहीं हो रहें। उपेंद्र कुशवाहा,जीतन राम मांझी के बयान पर विजय चौधरी ने कहा कि बीजेपी की तरकीब फेल हो रही है। झूठ मूठ का प्रचार कर रहे हैं। आप उनसे नाम पूछिए। उनका ऑपरेशन सफलता से चलता है तो महाराष्ट्र वाली स्थिति होती है। जब यह बोले और चिलाए तब समझिए की कोई साथ नहीं जा रहा है। 


उन्होंने कहा कि लोजपा, हम का सीट फाइनल नहीं किया। बीजेपी से एक शब्द इधर-उधर बोलेंगे तो सीट मिलेगी क्या? ये सभी अपना CR बना रहें हैं। जनता दल यू को तोड़ने की कोशिश हो रही है ऐसा कहा जा रहा है कि लेकिन मेरा कहना है कि बिहार में कौन लीडर है जिसके साथ विधायक जाएंगे। पटना परिवर्तन का केंद्र शुरू से रहा है।