जीजा ने दोस्तों के साथ मिलकर साली से किया गैंगरेप, तबीयत बिगड़ी तो जहर देकर मार डाला

जीजा ने दोस्तों के साथ मिलकर साली से किया गैंगरेप, तबीयत बिगड़ी तो जहर देकर मार डाला

RANCHI: जीजा ने साली को कॉल किया कि वह हादसे का शिकार हो गया है. उससे मदद की जरूरत है.जीजा के कॉल के बाद युवती पहुंच गई, लेकिन शातिर जीजा ने दोस्तों के साथ मिलकर साली को अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. यह घटना रांची के चान्हो की है. 

खुलासा न हो इसलिए दे दिया जहर

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि साली का अपहरण कर जीजा ने ओडिशा के सुंदरगढ़ में 15 दिनों तक रखा हुआ था. इस दौरान रोज दोस्तों के साथ गैंगरेप करता था.जब लड़की की तबीयत खराब होने लगी तो उसने जहर दे दिया और जंगल में छोड़ दिया. जब लोगों ने देखा तो उससे हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही युवती की मौत हो गई.

युवती के परिजनों ने दामाद पर दर्ज कराया केस

युवती के परिजनों ने शातिर दामाद और उसके दोस्तों पर केस दर्ज कराया है.  इस घटना की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया है. इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है. पुलिस ने रिम्स में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

लड़की ने भाई को बताई सारी बात

लड़की ने भाई को कॉल कर अपने जीजा के करतूतों के बारे में बताया दिया था कि वह दोस्तों के साथ गलत काम करता है. उसको अगवा कर रखा है. शातिर दामाद ने अपने ससुर से साली को छोड़ने के एवज में 10 लाख रुपए का डिमांड भी किया था. फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी है.