रांची में दोपहर 1 बजे से 10 बजे तक बिजली रहेगी गुल, इस नंबर पर कर सकते है शिकायत

रांची में दोपहर 1 बजे से 10 बजे तक बिजली रहेगी गुल, इस नंबर पर कर सकते है शिकायत

RANCHI: आज राजधानी रांची में रामनवमी शोभयात्रा के दौरान दोपहर बाद सभी इलाकों में बिजली आपूर्ति यात्रा के लौटने तक नहीं रहेगी. साथ ही शोभयात्रा के दौरान हटिया ग्रिड में उपकरणों को बदलने और इसकी मरम्मत के लिए मेगा पावर ब्लॉक लिया जायेगा. जिसके बाद लगभग नौ घंटे यानी 01:00 बजे से लेकर 10:00 बजे तक बंद रहेगी. इस क्रम हटिया वन ग्रिड के 132 और 33 केवी हाल्फ मेन बस के आइसोलेटर में मरम्मत का काम किया जायेगा.


बता दें एसे देखते हुए शोभायात्रा के क्रम बिजली समस्या की शिकायत दर्ज कराने के लिए इंजीनियर को अलर्ट जारी किया गया है. इस क्रम मेंआम लोग बिजली की समस्या आने पर दिये गये नंबरों पर शिकायत कर सकते हैं. साथ ही विद्युत कंट्रोल रूम का गठन किया गया है. जहां यह शिकायत निवारण सेवा 31 मार्च के दिन 12 बजे तक चालू रहेगी.  कंट्रोल रूम के नंबर 0651 - 2490014 और जेवीवीएनएल के व्हाट्सएप नंबर 9431135682 पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं.


बताते चले कि सर्कुलर रोड से आनेवाले वाहन जेल चौक तक ही जा सकेंगे. वही थड़पखना वाले मार्ग में गाड़ियों का परिचालन बंद रहेगा. जाकिर हुसैन पार्क से कमिश्नर चौक, रेडियम चौक आने वाले मार्ग में गाड़ियों के एंट्री पर रोक रहेगा. कर्बला चौक से रतन पुलिस पोस्ट और पीपी कंपाउंड से सुजाता चौक की तरफ आनेवाले वाहनों का मेन रोड में एंट्री बंद रहेगा. और वही राजेंद्र चौक से ओवरब्रिज, सुजाता चौक की ओर, पटेल चौक से सिरमटोली चौक की ओर और चुटिया बाजार रोड में दोनों ओर से गाडियों के एंट्री पर रोक रहेगा.