हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे रणबीर-आलिया, नवम्बर में करेंगे शादी

हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे रणबीर-आलिया, नवम्बर में करेंगे शादी

DESK : अपनी शादी को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों खूब चर्चा में हैं. बीते दिनों उनकी शादी का एक कार्ड भी वायरल हुआ था साथ ही खबर ये भी आई थी कि आलिया ने अपनी शादी के लिए लहंगा का भी आर्डर दे दिया है. हालांकि ये खबर महज अफवाह ही साबित हुई . लेकिन रणबीर- आलिया की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैन्स के लिए अच्छी खबर है 

दरअसल स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर दो हफ्तों में यानि नवम्बर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हां नवम्बर में ये कपल हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. रणबीर- अलिया की ये स्पेशल शादी फ़्रांस में होगी. आपको बता दें कि इनकी शादी के लिए केटरिंग का भी अरेंजमेंट हो चूका है. उनकी शादी के लिए शेफ ऋतु डालमिया को केटरिंग के लिए अप्रोच किया गया है. इससे पहले अनुष्का और विराट की शादी में भी ऋतु डालमिया को ही केटरिंग का काम दिया गया था. 


बहरहाल इनकी शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बतायेगा. बॉलीवुड में और भी कई कपल्स की शादी की खबरे आती रहती है इन्हीं में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबर है. हालांकि अर्जुन- मलाइका ने इस से इंकार ही किया है.  

आपको बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर रणबीर और अलिया की शादी का कार्ड भी बहुत तेजी से वायरल हुआ था. वायरल कार्ड के अनुसार इनकी शादी की 22 जनवरी को होनी थी.