रामविलास पासवान की प्रतिमा का हुआ अनावरण, पिता को याद कर भावुक हुए चिराग

रामविलास पासवान की प्रतिमा का हुआ अनावरण, पिता को याद कर भावुक हुए चिराग

HAJIPUR : पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर जमुई संसद चिराग पासवान ने उनके प्रतिमा के अनावरणकिया गया. इस दौरान चिराग ने अपने दिवंगत पिता को याद कर भावुक हो गये. इस मौके पर उनकी मां रीना पासवान भी मौजूद थे, जिनके आंखों में आंसू नजर आए. इस मौके पर विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी कार्यक्रम में पहुचें थे. इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि आज इस मौके पर पूरा परिवार एक साथ है और पिता जी को याद कर रहा है. 


रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग मौजद थे. चिराग पासवान ने हाजीपुर में उनके प्रतिमा के अनावरणकिया गया. इस दौरान चिराग पासवान जिन्दावाद और रामविलास पासवान जिन्दावाद के नारे लगें. समर्थकों ने पिछले दिनों को याद करते हुए ऊपर आसमान और निचे पासवान के भी नारे लगाये. समर्थकों का उत्साह देखकर चिराग पासवान ने कहा कि आप लोगों का यही प्यार जवाब है उनलोगों को, जो हमें अकेला करना चाहते हैं. 


जमुई संसद ने केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का नाम लिए बैगर तंज किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे नीचे गिरना चाहते हैं. आज इस मौके पर मेरी मां, तीनों बहन, फुआ और फूफा, ऐसा कह सकते हैं पूरा परिवार मेरे साथ है. हमारे नेता रामविलास पासवान को सब याद कर रहे हैं. आपलोगों का आशीर्वाद मेरी ताकत है. इस दौरान समर्थकों ने जमकर चिराग पासवान जिन्दावाद और रामविलास पासवान जिन्दावाद के नारे लगाये.