रामगढ़ उपचुनाव से पहले प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या, योंगेंद्र साव बोले ...BJP से ज्यादा क्राइम हेमंत सरकार में

रामगढ़ उपचुनाव से पहले  प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या, योंगेंद्र साव  बोले ...BJP से ज्यादा क्राइम हेमंत सरकार में

HAZARIBAGH : शनिवार देर शाम बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के विधायक प्रतिनिधि राजकिशोर बाउरी उर्फ बितका की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बितका जब अपने दोस्तों के साथ सौदा बस्ती स्थित जैन पेट्रोल पंप के पास बातचीत कर रहे थे तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली से उसे छलनी कर दिया। बितका को कुल 9 गोलियां अपराधियों ने मारी। तीन गोली सीर पर, एक जबड़े में और 5 गोलियां शरीर के अन्य हिस्से में मारी गई है।


बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधी पतरातू की ओर से आये थे और घटना को अंजाम देने के बाद पतरातू की ओर ही लौट गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम वहां पहुंची उसके बाद विधायक प्रतिनिधि भुरकुंडा के सौदा बस्ती के रहने वाले राजकिशोर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस टीम ने मौके से 9 खोखा को बरामद किया है। 


वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद अपने पिता और पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के साथ सौंदा बस्ती स्थित मृतक बितका के घर पहुंचे। योंगेंद्र साव ने इस हत्या के लिए सीधे सीधे सरकार को जिम्मेदार बता दिया। साव ने कहा कि हम रामगढ़ के चुनाव प्रचार में लगे हुए थे तभी ये सूचना मिली तो हम पहुंचे और ये सोचा कि बितका को बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाएंगे लेकिन पता चला की वो अब इस दुनिया से जा चुका है। 


इधर,सरकार पर प्रशासन पर निशाना साधते हुए योगेंद्र साव ने कहा कि सीओ, डीएसपी, एसपी सब अपराधियों से मिले हुए है और सिर्फ वसूली में लगे हुए है। सरकार ने ऐसे अधिकारियों को यहां बैठा दिया है। ये घटना सरकार की विफलता है, सरकार ने भ्रष्ट अधिकारियों को हर जगह बैठा दिया है जो सिर्फ दोहन करने का काम कर रही है। यही नहीं उन्होने आगे कहा कि करप्शन कैंसर की तरह फैल गया है इतना तो रघुवर दास के समय भी नहीं था, हम कह सकते है कि ये हत्याये सरकार करा रही है।