रामचरितमानस विवाद : ललन सिंह ने लालू–तेजस्वी के पाले में डाली गेंद, मंत्री चंद्रशेखर पर लें फैसला

रामचरितमानस विवाद : ललन सिंह ने लालू–तेजस्वी के पाले में डाली गेंद, मंत्री चंद्रशेखर पर लें फैसला

PATNA : महागठबंधन में चल रहे रामचरितमानस विवाद के बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री चंद्रशेखर के मामले में ललन सिंह ने गेंद लालू यादव और तेजस्वी यादव के पाले में डाल दी है। जेडीयू अध्यक्ष ने कहा है कि मंत्री चंद्रशेखर को लेकर फैसला आरजेडी नेतृत्व को करना है।


जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि उनकी पार्टी का स्पष्ट मानना है कि सभी धर्मों का सम्मान होना चाहिए। जेडीयू की नीति में सभी धर्मों का सम्मान और सभी धर्म ग्रंथों का सम्मान शामिल है। हम ऐसे किसी भी बयान का विरोध करते हैं जो किसी की धार्मिक भावना को आहत करे। ललन सिंह ने कहा कि इस मामले में आरजेडी नेतृत्व को ही फैसला करना है। 


आपको बता दें कि लगातार मंत्री चंद्रशेखर के विवादित बयान को लेकर जेडीयू हमलावर बना हुआ है। जेडीयू की तरफ से सबसे पहले मंत्री अशोक चौधरी ने मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ मोर्चा खोला था। आज पटना में जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चंद्रशेखर के खिलाफ एतराज जताते हुए महावीर मंदिर में मानस पाठ किया और अब जेडीयू अध्यक्ष ने भी इस मामले में गेंद लालू और तेजस्वी के पाले में डाल दी है।