श्रद्धांजलि देने पटना एयरपोर्ट पहुंचे सीएम नीतीश, थोड़ी देर में लाया जायेगा रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर

श्रद्धांजलि देने पटना एयरपोर्ट पहुंचे सीएम नीतीश, थोड़ी देर में लाया जायेगा रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर

PATNA :  इस वक़्त एक बड़ी खबर पटना एयरपोर्ट से सामने आ रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिवंगत नेता रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने पटना एयरपोर्ट पहुंचे हैं. सीएम नीतीश के अलावा डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी, वैशाली से लोजपा की सांसद वीणा देवी जाप संरक्षक पप्पू यादव भी रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने एयरपोर्ट पहुंचे हैं.




पटना एयरपोर्ट पर थोड़ी ही देर में दिवंगत नेता रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर लाया जा रहा है. उनके बेटे चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर लेकर पटना एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं. उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पटना एयरपोर्ट पर काफी भीड़ जमा हो गई है. कई नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पटना एयरपोर्ट पर पहुंच रहे हैं. 





इससे पहले नाराज लोजपा समर्थकों ने पटना एयरपोर्ट पर हंगामा किया. एलजेपी समर्थकों ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव के काफिले को रोका.


वैशाली से लोजपा की सांसद वीणा देवी को भी एलजेपी के समर्थकों ने पटना एयरपोर्ट पर रोका. सुशील मोदी और पप्पू यादव के काफिले के साथ-साथ इसकी भी गाड़ी को एयरपोर्ट के पास रोका गया. सुरक्षाबलों ने समझा-बुझाकर लोजपा समर्थकों को हटाया है.  बताया जा रहा है कि रामविलास पासवान के दामाद अनिल साधु ने हंगामा किया है. उनके साथ कुछ समर्थक भी हैं. दरअसल उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने एयरपोर्ट के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी है. वह अपनी पत्नी आशा देवी के साथ एयरपोर्ट पहुंचे हैं. रामविलास पासवान के दामाद अनिल साधु का कहना है कि क्या उनकी बेटी को भी अपने दिवंगत पिता से मिलने नहीं दिया जायेगा.