राम मंदिर को लेकर गिरिराज सिंह ने खड़गे पर बोला जोरदार हमला, लालू - तेजस्वी को लेकर भी कह दी ये बात

राम मंदिर को लेकर गिरिराज सिंह ने खड़गे पर बोला जोरदार हमला, लालू - तेजस्वी को लेकर भी कह दी ये बात

BEGUSARAI : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में महज कुछ ही घंटों का समय बाकी है। इससे पहले शुभ संस्कारों की शुरुआत मंगलवार 16 जनवरी को ही हो गई थी, जो 21 जनवरी रविवार तक जारी रहीं। कार्यक्रम के मुख्य यजमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे। प्राण प्रतिष्ठा के लिए 12 बजकर 29 मिनट 8 सेकंड से लेकर 12 बजकर 30 मिनट 32 सेकंड (12:29:08-12:30:32) का मुहूर्त चुना गया है। ऐसे में इस कार्यक्रम से पहले भाजपा नेता और केद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू और तेजस्वी पर जोरदार हमला बोला है। 


दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आज का दिन भारत के सनातनियों के लिए रामलाला का प्राण प्रतिष्ठा हो रहा है। यह सनातन का पुनर्जागरण का समय है।  500 साल से हम अपने ही देश में आक्रांताओं के द्वारा किए गए अन्याय ,मंदिरों को तोड़ना, लेकिन आज 500 साल के बाद आज ये पूर्ण जागरण का समय है। देश के सारे सनातनी हिंदू, सारे देशवासी और  मुसलमान भी कुछ राष्ट्र भक्त हैं।  वो भी आज साथ दे रहे हैं। लेकिन, कुछ लोग इसका विरोध  कर रहे हैं और विघ्न डालने की कोशिश कर रहे हैं। 


गिरिराज सिंह ने कहा कि- मंदिर का विरोध करने वाले लोगों से कहना है कि, आज भारत का सनातन आज जाग चुका है और युवा जाग चुका है। अब कोई भी  वो गलती मत करना जो 500 साल पहले किया है। वहीं भगवान पर कब्जे करने को लेकर खड़गे पर केंद्रीय मंत्री ने हमला बोलते हुए कहा कि- जो भक्त होगा वही भगवान पर कब्जा करेगा ,जो राम खुदैया होगा खड़गे जी वह खुदैया रह जाएगा। इसी राम खुदैया के कारण प्रभु श्री राम का मंदिर भी बाबर ने मस्जिद बनाया था, ऐसा ही लोगों के कारण जिनकी आस्था राम खुदैया की तरह था ना इधर, ना उधर। 


इसके अलावा उन्होंने लालू पर भी हमला बोलते हुए कहा कि- लालू जी  जैसे लोग- तेजस्वी जैसे लोग जो एक तरफ दोनों पिता पुत्र हिंदू धर्म का विरोध करते है ,राम मंदिर का विरोध करते हैं। और दूसरे तरफ मुस्लिमों के धर्मो के साथ अपने को जोड़ते हैं। कभी माथे पर टोकरी उठा कर जाते हैं ऐसे लोग ही हिंदू धर्म को बदनाम करने का काम किया है।


मैं खुद कहा है और मैं खुद ट्वीट किया था ,आज प्रभु श्री राम का प्राण प्रतिष्ठा है, वैसे तो मैं गंगा के किनारे दीपोत्सव के बाद ही अपना उपवास को तोडूंगा।तेज प्रताप के सवाल पर लाल यादव और तेजस्वी यादव पर केंद्रीय मंत्री हमला बोलते हुए कहा कि -पूरे सनातनियों को कह रहा हूं आज उपवास भी करें और संकल्प भी ले फिर कोई बाबर, फिर कोई औरंगजेब हमारे मंदिरों के ऊपर ना आंख दिखाएं ना हाथ उठाए।