राखी सावंत की कोख से फिर जन्म लेंगे सुशांत सिंह राजपूत, ये बात सुनते ही लोग दे रहें गंदी-गंदी गालियां

राखी सावंत की कोख से फिर जन्म लेंगे सुशांत सिंह राजपूत, ये बात सुनते ही लोग दे रहें गंदी-गंदी गालियां

PATNA : बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. राखी ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि रात को सुशांत उनके सपने में आए और उनसे कहा कि वह उनकी कोख से पुनर्जन्म लेंगे. ये बात सुनते ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं. सुशांत की मौत को मजाक बनाने पर लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.




एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बिहार समेत पूरे देश के लोग दुःखित हैं. वहीं दूसरी ओर राखी सावंत ड्रामा कर रही है. राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत का पुनर्जन्म होगा. ये बात खुद सुशांत उनके सपने में आकर बोले हैं. राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि रात को सुशांत उनके सपने में आए और उनसे कहा कि वह फिर से जन्म ले रहे हैं.



बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वह यह कहती हुई दिख रही हैं कि रात को मैं सो रही थी और अचानक ज़ोर का झटका लगा. मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत. क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मैंने कहा- कैसे ? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा. मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ. तो सुशांत ने कहा, 'राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा.'





राखी सावंत के इस पागलपन से सुशांत के फैंस काफी गुस्सा हैं. राखी के वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. लोग जी भर के गालियां दे रहे हैं. एक फैंस ने लिखा कि राखी कभी नहीं सुधर सकती है. एक यूजर ने लिखा कि किसी का बेटा चला गया है और इनलोगों को मजाक सूझ रहा है. वहीं राखी सांवत के इस वीडियो को देख एक दूसरे यूजर  का गुस्सा चरम पर पहुंच गया. उसने लिखा कि किसी की मौत का तमाशा बनाते शर्म नहीं आती, तुम्हे (राखी) सच्ची इतनी नासमझ हो तुम. राखी के इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए एक यूजर ने लिखा कि अगर तुम्हें अपने फैंस से इतनी मोहब्बत है, तो इस वीडियो को तुरंत डिलीट कर दो.



ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुशांत की आत्महत्या के मामले में सलमान खान, शेखर कपूर, आदित्य चोपड़ा, कंगना रनौत, मुकेश भट्ट और करण जौहर से भी मुंबई पुलिस पूछताछ कर सकती है. इस दौरान अगर किसी की बातचीत में किसी और शख्स का नाम सामने आएगा तो उसे भी पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है. इस बीच बिहार के मुजफ्फरपुर में सुपरस्टार सलमान खान और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर सहित कई नामचीन हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का भी नाम शामिल है.