राखी बांधने जा रही नाबालिग को चार युवकों ने दबोचा, सड़क किनारे किया गंदा काम

 राखी बांधने जा रही नाबालिग को चार युवकों ने दबोचा, सड़क किनारे किया गंदा काम

SIWAN : सीवान से खबर सामने आई है, जहां चार युवकों ने एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने लड़की के विरोध करने पर उसे बुरी तरह पिटाई कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


जानकारी के मुताबिक, भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के भगवानपुर की है. पीड़िता अपने ननिहाल में रहती है. उसका अपना घर दूसरे जगह है. वह शुक्रवार की सुबह अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए सड़क से अकेले घर जा रही थी. तभी रास्ते में चार युवकों ने उसे दबोच लिया. अपराधियों ने लड़की को सड़क किनारे झाड़ी में ले गया. वहां युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 


लड़की के शोर मचाने पर रास्ते से गुजरे रहे लोगों ने गाड़ी रोककर आसपास देखा तो झाड़ी में देखा कि चार युवक एक नाबालिग को पकड़े हुए हैं. लोगों को देखकर चारों युवक फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. थानाध्यक्ष के निर्देश पर एएसआइ बली राय ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच की. पुलिस ने मामले में तवरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित अंकित कुमार को गिरफ्तार कर लिया. आगे की कार्रवाई की जा रही है.