‘मैंने RJD को सींचा हैं.. गलत बात बोलकर गुस्सा मत दिलाइए’ राज्यसभा नहीं भेजे जाने के सवाल पर भड़के भाई वीरेंद्र

‘मैंने RJD को सींचा हैं.. गलत बात बोलकर गुस्सा मत दिलाइए’ राज्यसभा नहीं भेजे जाने के सवाल पर भड़के भाई वीरेंद्र

PATNA: राज्यसभा में बिहार की 6 सीटों पर सदस्यों के चुनाव को लेकर बीजेपी, जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवारों का ऐलान होने के बाद कई प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। आरजेडी की तरफ से मनोज झा और संजय यादव को उम्मीदवार बनाया गया है। इस बात की चर्चा थी की इसबार आरजेडी की तरफ से किसी पुराने नेता को राज्यसभा भेजा जा सकता है हालांकि ऐसा नहीं हुआ।


दरअसल, आरजेडी की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर पार्टी ने मनोज झा को फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है जबकि आरजेडी ने अपने दूसरे कैंडिडेट के तौर पर तेजस्वी के करीबी संजय यादव को उम्मीदवार बनाया गया है। गुरुवार को जब विधानसभा में आरजेडी के पुराने नेता और विधायक भाई वीरेंद्र से मीडियाकर्मियों ने पूछा कि उन्हें राज्यसभा क्यों नहीं भेजा गया, तो वे सवाल सुनकर भड़क गए और मीडिया पर ही अपना गुस्सा निकाल दिया। 


आरजेडी की तरफ से राज्यसभा नहीं भेजे जाने के सवाल पर भड़के आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने मीडियाकर्मियों पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि.. ‘इसी बात पर हमको गुस्सा आता है.. आप लोक इस तरह का सवाल क्यों पूछते हैं.. भाई बीरेंद्र को अगर काटिएगा तो आरजेडी ही निकलेगा.. आप लोग क्यों ऐसा करते हैं.. इस तरह का गलत बात बोलकर हमको गुस्सा मत दिलाईए.. भाई बीरेंद्र ने आरजेडी को सींचा है.. कई मौके आए जब लोग पेटी लेकर आए.. लेकिन हमने साफ कह दिया कि हम आरजेडी और लालू यादव को नहीं छोड़ सकते हैं..अभी तो हम विधानसभा के सदस्य हैं ही आगे जो पार्टी का निर्णय है वह सर्वमान्य है और पूरी तरह ठीक है’।