राजधानी में सड़क हादसों में वकील समेत तीन लोगों की मौत, घर के बाहर खेल रही बच्ची की भी गई जान

राजधानी में सड़क हादसों में वकील समेत तीन लोगों की मौत, घर के बाहर खेल रही बच्ची की भी गई जान

PATNA : बिहार में सड़क  हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब ताजा मामला राजधानी पटना से सटे इलाके दानापुर से निकल कर सामने आ रहा है।  यहां अलग - अलग सड़क हादसों में तीन लोग की जान गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, दानापुर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया में भेजा गया। वहीं इन सड़क हादसों से प्रभावित परिवार के लोगों में कोहराम मचा रहा।  यहां शहर के शाहपुर व रूपसपुर थाना क्षेत्र में ये दुर्घटनाएं घटी हैं। 


बताया जा रहा है कि, शाहपुर थाना क्षेत्र शिवाला मोड़ एक सड़क हादसे में 5 वर्षीय बालक की मौत हो गयी। राजेश राय का 5 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार अपनी तीन बहनों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान तेज गति से बाइक ने बालक को कुचल डाला। जिसमें उसकी मौत हो गयी। वहीं शाहपुर थाना क्षेत्र में एक बेलगाम ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। यह घटना दाउदपुर मस्जिद के पास की है। मृतक की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के भतहेरी गांव निवासी देव शरण राय के 45 वर्षीय पुत्र नागेंद्र राय के रूप में हुई है।


एक अलग सड़क हादसे की घटना रूपसपुर थाना क्षेत्र में घटी। जब आर पी एस मोड़ के समीप बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार को धक्का मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। सूचना पर पहुंची यातायात पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया और जख्मी को इलाज के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा. लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान कामेश्वर पांडे के 36 वर्षीय पुत्र विद्या भूषण पांडे के रूप में हुई है जो पेशे से हाईकोर्ट के वकील थे। 


इधर, पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। सड़क हादसे में अपनों को खोने वाले मृतक के परिजन रोते- बिलखते रहे। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गयी है। फिलहाल इस घटना में सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।