राजस्व विभाग का बड़ा बाबू रंगेहाथ घूस लेते गिरफ्तार, एक लाख रुपये लेते विजिलेंस ने दबोचा

राजस्व विभाग का बड़ा बाबू रंगेहाथ घूस लेते गिरफ्तार, एक लाख रुपये लेते विजिलेंस ने दबोचा

SIWAN: निगरानी की कार्रवाई बिहार में लगातार जारी है इसके बावजूद लोग अपनी घूस लेने के आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों को मानों किसी का भी डर नहीं है शायद यही कारण है कि ऐसे लोग बेखौफ घूस लेते हैं। इसी दौरान आज  सीवान में राजस्व विभाग का एक बड़ा बाबू निगरानी के हत्थे चढ़ गया। 


वो भी उस वक्त जब वह एक व्यक्ति से काम कराने के एवज में एक लाख रुपया कैश रिश्वत के तौर पर ले रहा था। विजिलेंस की टीम ने घूसखोर बड़ा बाबू को रंगे हाथ घूस लेते पकड़ा है। अब उसे लेकर विजिलेंस की टीम पटना के लिए रवाना हुई है। जहां आगे की कार्रवाई की जाएगी।


राजस्व विभाग के बड़ा बाबू का नाम जियाउल हक है। जो काम कराने के लिए एक व्यक्ति से एक लाख रुपये की मांग कर रहा था। पीड़ित को यह भी कहा था कि बिना चढ़ावा चढ़ाए कोई काम यहां नहीं होने वाला है। इसलिए एक लाख दो और काम कराओ। 


पीड़ित ने इस बात की सूचना निगरानी विभाग को दी जिसके बाद मामले के सत्यापन के बाद निगरानी की टीम के सामने ही उस शख्स ने एक लाख रुपए दिया। पैसे देते ही विजिलेंस की टीम ने आरोपी बड़ा बाबू को घूस लेते रंगे हाथ दबोचा। निगरानी की इस कार्रवाई से राजस्व विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।