ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रहे थे 2 लड़के, ट्रेन से कटकर 50 टुकड़ों में बंटा शरीर

ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रहे थे 2 लड़के, ट्रेन से कटकर 50 टुकड़ों में बंटा शरीर

DESK : एमपी के बुरहानपुर में ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मौत इतनी दर्दनाक हुई कि दोनों के शरीर के 50 से 60 टुकड़े हो गए और  100 मीटर तक चिथड़े उड़ते हुए गए. 

इस हादसे के बाद स्थानीए लोग आक्रोशित हो गए और रेलवे ट्रैक पर पहुंच कर हंगामा करने लगे. इस दौरान तीन ट्रेनें काफी देर तक रुकी रही. मृतक की पहचान बुरहानपुर के बिरोदा के रहने वाले 19 साल के इरफान और 16 साल के कलीम के रुप में की गई है. 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम 6 बजे दोनों युवक ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर टहल रहे थे. तभी कर्नाटका एक्सप्रेस रेलवे ट्रैक पर आ गई जिससे दोनों की कटकर मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों और पुलिस को सिर्फ दो धड़ मिले. दोनों के चिथड़े उड़ चुके थे. ट्रैक पर बॉडी 60 टुकड़ों में बंटी थी.  

ट्रेन की टक्‍कर से शरीर के इतने टुकड़े हो गए थे कि चेहरा पहचान पाना तक मुश्किल हो गया था. मृतकों के शव के टुकड़े ढूंढने में पुलिस सहित करीब 40 लोग दो घंटे तक ट्रैक पर जुटे रहे.  बताया जा रहा है कि कलीम 12वीं का छात्र था और इरफान मजदूरी करता था. पुलिस के अनुसार हादसे का कारण पता नहीं है, शव के हिस्सों को एकत्रित किया है जो कुछ बचे या छूट गए होंगे, उन्हें शनिवार को भी जुटाया जा रहा है.