रेलवे ओवरब्रिज पर हुआ हादसा: 30 फीट नीचे गिरी कार, रिटायर पुलिसकर्मी सहित दो घायल

रेलवे ओवरब्रिज पर हुआ हादसा: 30 फीट नीचे गिरी कार, रिटायर पुलिसकर्मी सहित दो घायल

KODERMA: निर्माणाधीन ओवरब्रिज पर आज यानी शनिवार (3 जून) को बड़ा हादसा हो गया. यह हादसा रांची-पटना मुख्य मार्ग के तिलैया ओवरब्रिज पर हुआ है. यहां एक कार ओवरब्रिज से 30 फिट नीचे जा गिरी और इस घटना में कार सवार दो लोग घायल हो गए. 


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रिटायर पुलिसकर्मी जमुना प्रसाद तिलैया रेलवे ओवरब्रिज पार रहे थे. इसी बीच ब्रिज पर एक बड़े वाहन ने उनकी कार को चकमा दे दिया. जमुना प्रसाद जब तक संभाल पाते वे कार सहित ब्रिज के नीचे गिर गिर चुके थे. घटना केबाद पुलिस को सूचना दी गई. वही घायल जमुना प्रसाद और कार में बैठे एक अन्य वयक्ति को घायल अवस्था में पास के निजी क्लीनिक में एडमिट कराया गया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. 


फिलहाल इस हादसे में जमुना प्रसाद और उनके साथ बैठे एक व्यक्ति की जान बच गई हैं. जिस तरह से हादसा हुआ हैं वह भयावह था. मालूम हो कि तिलैया रेलवे ओवर ब्रिज पर फोरलेन सड़क का निर्माण कराया जा रहा है. लेकिन निर्माण एजेंसी द्वारा ब्रिज पर बेरिकेडिंग की कोई व्यवस्था नहीं की गई है. जिसके वजह से यह हादसा हुआ है. और अगर यह कार रेलवे लाइन या रेलवे ओवरहेड तार पर जा गिरती तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था.