रेलवे लाइन पार करने के दौरान बड़ा हादसा, महिला और 3 बच्चों की दर्दनाक मौत

रेलवे लाइन पार करने के दौरान बड़ा हादसा, महिला और 3 बच्चों की दर्दनाक मौत

JHARKHAND: झारखंड के पलामू से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। रेलवे लाइन पार करने के दौरान महिला और उसके तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी है। इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गयी।


घटना सदर थाना क्षेत्र के बिस्फुटा पुल के पास हुई जहां निमिया में रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन की चपेट में आ गयी। ट्रेन से कटकर चारों की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।


 जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की। घटना की सूचना पाकर मौके पर एसपी चंदन कुमार सिन्हा भी पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। मृतका की पहचान हरिहरगंज थाना क्षेत्र के खड़कपुर गांव निवासी मनीता देवी के रूप में हुई है।


वही दूसरी खबर बिहार के सहरसा जिले से आ रही है जहां एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग स्थित सिहौल गांव के समीप दो बाईक की भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सड़क दुर्घटना में मृत एक व्यक्ति की पहचान सदर थाना क्षेत्र के पशुपालन कॉलनी निवासी पंकज कुमार के रूप में हुई है। अन्य की पहचान की जा रही है। घायलों को पंचगछिया अस्पताल में ले जाया गया। जिसके बाद सभी को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सदर अस्पताल में परिजनों ने एक मृतक की पहचान की। मामले की जानकारी मिलने बिहरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से जख्मी लोगों को ईलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों बाईक जब्त कर लिया है और कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं सहरसा में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या और उसमे मरने वाले, जख्मी लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इधर, मौत के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है, सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।