सबसे बड़े झूठे हैं प्रधानमंत्री मोदी, राहुल बोले.. सातों दिन 24 घंटे मैं झूठ नहीं बोल सकता

सबसे बड़े झूठे हैं प्रधानमंत्री मोदी, राहुल बोले.. सातों दिन 24 घंटे मैं झूठ नहीं बोल सकता

DESK : असम विधानसभा के लिए दूसरे चरण की वोटिंग जारी है लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने असम में चुनावी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाया है। असम दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह सातों दिन और 24 घंटे झूठ नहीं बोल सकते। राहुल गांधी की तरफ से पीएम मोदी पर यह चुनाव का सबसे बड़ा हमला है। 


दरअसल राहुल गांधी असम के कामरूप जिले में चायगांव विधानसभा सीट पर एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने यह बात कही। राहुल गांधी ने कहा कि अगर वह सच जानना चाहते हैं तो उनकी बात को सुने। राहुल ने कहा कि मैं आप सभी से यहां किसी प्रकार का कोई झूठ कहने नहीं आया हूं। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि मेरा नाम पीएम मोदी नहीं है, अगर आप असम.. किसान और अन्य मुद्दों पर झूठ सुनना चाहते हैं तो टीवी को चालू कर लीजिए। वह देश की जनता को हफ्ते में 7 दिन 24 घंटे झूठ बोलते हैं। राहुल ने कहा कि अगर आप सच सुनना चाहते हैं तो मुझे सुने। 


असम में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के किसानों से किए वादे की याद दिलायी। राहुल ने कहा कि हमने छत्तीसगढ़ के किसानों से यह वादा किया था कि उनका कर्ज माफ किया जाएगा। वादे के मुताबिक कांग्रेस की सरकार बनने के 6 घंटे के अंदर ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया गया। राहुल ने कहा कि 70 हजार करोड़ के कृषि कर्ज माफ किए गए। असम में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सभी चुनावी वादों को पूरा किया जाएगा।