राजनाथ की शस्त्र पूजा को लेकर कांग्रेस के अंदर घमासान, संजय निरुपम ने मल्लिकार्जुन खड़गे को कहा नास्तिक

राजनाथ की शस्त्र पूजा को लेकर कांग्रेस के अंदर घमासान, संजय निरुपम ने मल्लिकार्जुन खड़गे को कहा नास्तिक

DELHI: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की फ्रांस में लड़ाकू विमान राफेल की शस्त्र पूजा किए जाने के मामले पर देश में जमकर सियासत हो रही है. अब इस मामले को लेकर कांग्रेस के दो नेताओं के बीच ही जमकर बयानबाजी हो रही है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राजनाथ सिंह की शस्त्र पूजा को तमाशा करार दिया था और रक्षा मंत्री पर दिखावा करने का आरोप लगाया था. अब मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान पर महाराष्ट्र कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने खड़गे पर जमकर हमला बोला है और उन्हें नास्तिक करार दिया है.

संजय निरुपम ने कहा है कि देश में शस्त्र पूजा की एक पुरानी परंपरा रही है और इसे तमाशा नहीं कहा जा सकता है. उन्होंने खड़गे पर हमला करते हुए कहा कि वो एक नास्तिक हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी में सभी उनकी तरह सोच रखने वाले नहीं हैं. वहीं खड़गे के इस बयान की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी जमकर आलोचना की है.

बता दें कि फ्रांस में राफेल लड़ाकू विमान ग्रहण करने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शस्त्र पूजा की थी और इस विमान के बारे में जानकारी के लिए राफेल में आधे घंटे की उड़ान भी भरी थी.