राबड़ी पर बहू ऐश्वर्या ने किया था जानलेवा हमला, पुलिस कंप्लेन में किया गया ये दावा

राबड़ी पर बहू ऐश्वर्या ने किया था जानलेवा हमला, पुलिस कंप्लेन में किया गया ये दावा

PATNA: बहू ऐश्वर्या राय के केस दर्ज कराने के बाद सास राबड़ी देवी ने भी सचिवालय थाना में केस दर्ज कराया दिया है. राबड़ी ने आवेदन में लिखा हैं कि उनकी बहू और तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने उनके उपर जानलेवा हमला किया था. ऐश्वर्या से राबड़ी को जान का खतरा है. केस दर्ज कर कार्रवाई की जाए. 

बहू ने सास पर किया हमला

राबड़ी ने आवेदन में लिखा है कि वह रविवार को अपने आवास में विधायक शक्ति यादव के साथ बैठी हुई थी. इस दौरान ऐश्वर्या अपने कमरे से निकलकर अचानक हमारे उपर जानलेवा हमला कर दिया. मैं किसी तरह से अपनी जान की सुरक्षा करते हुए वहां से भागी और अपने सुरक्षाकर्मियों को आवाज दिया. सुरक्षाकर्मी दौड़कर आए और बीच बचाव किया.

बहू  देती थी बार-बार धमकी

राबड़ी ने आरोप लगाया है कि ऐश्वर्या बार-बार मुझे वह गाली देती रही और झूठे केस में फंसाने की धमकी देती रही. राबड़ी के आवेदन में लिखा गया है कि 29 सितंबर 19 को ऐश्वर्या ने सचिवालय थानाध्यक्ष को लिखित डिक्लेरेशन दी थी कि वह भविष्य मे मेरे साथ दोबारा गलत व्यवहार नहीं करेगी. लेकिन वह 9 अक्टूबर 19 को जब मैं अपने घर में आराम कर रही थी. उस दौरान ऐश्वर्या ने मेरे दरवाजे पर जोर से लात मारी एवं कूड़ा फेंका. जिसका सीसीटीवी फुटेज में दर्ज है वह वीडियो पुलिस को दे चुकी हूं. राबड़ी से इस शिकायत में विधायक शक्ति सिंह यादव गवाह बने हैं.


ऐश्वर्या राबड़ी समेत तीन पर दर्ज कराया है केस
लालू यादव के घर में ऐश्वर्या को तीन लोग प्रताड़ित करते हैं. सास राबड़ी देवी, पति तेजप्रताप यादव और ननद मीसा भारती के खिलाफ ऐश्वर्या ने पटना के महिला थाने में घरेलू हिंसा की प्राथमिकी दर्ज कराई है.  


ससुराल छोड़ मायके चली गई ऐश्वर्या

अपने साथ हुई मारपीट के बाद तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी देवी का आवास छोड़कर रविवार को मायके चली गई. जाने से पहले ऐश्वर्या ने राबड़ी आवास पर ही सास के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए आवेदन दिया था. ऐश्वर्या राय ने ससुराल वालों पर सनसनीखेज आरोप लगाया था . ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने उन्हें घर से धक्के देकर बाहर निकाल दिया. राबड़ी देवी के आवास के बाहर ऐश्वर्या अपनी आपबीती मीडिया के सामने बता रही थी. ऐश्वर्या ने कहा था कि राबड़ी देवी ने अपने सुरक्षाकर्मियों से उनको जबरन धक्के देकर बाहर निकलवा दिया. राबड़ी देवी पर ऐश्वर्या ने उनका बाल खींच कर पीटने का आरोप लगाया था. कहा था कि राबड़ी देवी उन्हें लंबे अरसे से प्रताड़ित कर रही हैं उन्हें घर में खाने को नहीं दिया जाता और उनका मोबाइल भी राबड़ी देवी ने छीन रखा है.