राबड़ी देवी के साथ गोपालगंज पहुंचे लालू प्रसाद, कल जाएंगे पैतृक गांव फुलवरिया

राबड़ी देवी के साथ गोपालगंज पहुंचे लालू प्रसाद, कल जाएंगे पैतृक गांव फुलवरिया

GOPALGANJ: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद गोपालगंज पहुंच गए हैं। लालू के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद हैं। आज गोपालगंज के सर्किट हाउस में आराम करने के बाद वे मंगलवार को थावे मंदिर में माता के दर्शन करने के बाद अपने पैतृक गांव फुलवरिया के लिए रवाना हो जाएंगे। बीमार होने के कारण लालू लंबे समय से अपने गांव नहीं जा पाए थे लेकिन अब जब उनकी तबीयत ठीक है वे अपने गृह जिला पहुंचे हैं।


दरअसल, राजनीति के शिखर पर पहुंचने के बावजूद लालू अपनी मिट्टी को नहीं भूल सके। लालू जब पूरी तरह से स्वस्थ थे तब व्यस्तता के बावजूद समय निकालकर अपने गांव पहुंच जाते थे और अपने नाते रिश्तेदारों के साथ साथ गांव के लोगों से अपने उसी खांटी अंदाज में मिला करते थे लेकिन बाद के दिनों में स्वास्थ्य समेत अन्य कारणों से लालू का अपने गांव फुलवरिया जाना कम हो गया था।


किडनी ट्रांसप्लांट के बाद अब जब लालू स्वस्थ हैं तो उन्हें अपनी मिट्टी की याद आई और वे पत्नी राबड़ी देवी के साथ अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंच गए। उनके करीबियों का बताना है कि बीमारी के कारण लालू लंबे समय से अपने गांव नहीं जा सके थे लेकिन जब किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उनकी तबीयत ठीक हुई तो उन्हें अपने परिवार और गांव के लोगों से मिलने की इच्छा हुई और यही कारण है कि वे करीब तीन साल बाद गोपालगंज पहुंचे हैं।