पूर्णिया में खुला KUTCHINA मॉड्यूलर किचन का आउटलेट, पनोरमा ग्रुप के डायरेक्टर संजीव मिश्रा ने किया उद्घाटन

पूर्णिया में खुला KUTCHINA मॉड्यूलर किचन का आउटलेट, पनोरमा ग्रुप के डायरेक्टर संजीव मिश्रा ने किया उद्घाटन

PURNEA: बदलते दौड़ में वाकई दुनिया हाईटेक होती जा रही है। ऐसे में भला बिहार का पूर्णिया जिला कैसे इस विकास की राह में पीछे छूट जाए। भारत की प्रतिष्ठित KUTCHINA मॉड्यूलर किचन का आउटलेट पूर्णिया में भी अब खुल गया है। जिसका उद्घाटन पनोरमा ग्रुप के डायरेक्टर संजीव मिश्रा ने किया।


जहाँ आधुनिक युग में हर कोई अपने घर को सजाना सवारना चाहते हैं, वही रसोई घर की साज सज्जा की जिम्मेदारी KUTCHINA ने ली है। जो मॉड्यूलर किचन बनाकर आपके घरों में और भी रौनक बढ़ा रहे हैं। पूर्णिया के भट्टा बाजार खीरू चौक में KUTCHINA होम गैलेरी का शुभारंभ किया गया। जिसका उद्घाटन पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने अपने शुभ हाथों से फीता काटकर किया। 


इस मौके पर भाजपा नेता अंनत भारती व KUTCHINA होम गैलेरी के प्रोपराइटर राहुल सिंह के साथ साथ बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल सिंह ने बताया कि मॉडलर किचेन के सपने को साकार करने के उद्धेश्य से कुचिना होम गैलेरी की ओपनिंग की गई है। अब पूर्णिया में भी लोगों को एक ही छत के नीचे किचन में खाना बनाने के काम आने वाले सामान सहित बर्तन रखने का रैक, चिमनी, गैस चूल्हा सहित अन्य चीजें मिल जाएगी। 


संजीव मिश्रा ने कहा कि बड़े शहरों के तरह अब पूर्णिया भी आगे बढ़ रहा है। कुचिना देश की प्रतिष्ठित कंपनी है । पैनोरमा ई होम्स से लेकर तमाम प्रोजेक्ट में कुचिना का ही इस्तेमाल किया गया है जो वाकई देखने में आकर्षक भी लगता है।