लॉकडाउन के दौरान उधार पेट्रोल नहीं देने पर पंपकर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लॉकडाउन के दौरान उधार पेट्रोल नहीं देने पर पंपकर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ARARIYA :  50 रुपये का पेट्रोल उधार देने से मना करने पर अपराधियों ने पंपकर्मी की गोल मारकर हत्या कर दी. मामला अररिया के एडीही चौक के केजीएन पेट्रोल पंप की है. जहां वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीन अपराधी मौके से फरार हो गएमामला शुक्रवार की रात 1 बजे की बताई जा रही है. मृतक की पहचान  चिकनी गांव  के रहने वाले 20 साल के  पेट्रोल पंपकर्मी  मो तारिक  के रुप में की गई है. हत्या की वारदात CCTV में कैद हो गई है. 

बताया जाता है कि शुक्रवार की रात 1 बजे बाइक सवार तीन युवक पेट्रोल पंप पर तेल लेने पहुंचे.  बदमाशों ने 50 रुपया का तेल उधार देने की बात कही जब नोज़ल मैन ने उधार देने से इनकार किया तो उन लोगो ने पांच सौ का तेल देने को कहा. तेल लेने के बाद एक युवक ने कमर से पिस्तौल निकाली और तारिक को गोली मार दी और बाइक पर बैठकर फरार हो गया. 

इसके तुरंत बाद  पेट्रोल पंप के दूसरे कर्मी ने इसकी सूचना पंप मालिक व पुलिस को दी. घायर तारिक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया  जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर ली है और पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे है. घटना के बाद से लोग दहशत में हैं.