पुलवामा आतंकी हमले पर सीएम नीतीश ने जताया दुख, घायल बिहारी मजदूरों के इलाज के दिए निर्देश

पुलवामा आतंकी हमले पर सीएम नीतीश ने जताया दुख, घायल बिहारी मजदूरों के इलाज के दिए निर्देश

PATNA : कश्मीर में आतंकवादियों के हमले फिर बढ़े हैं। जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा ज‍िले में आतंकी वारदात सामने आई है। ज‍िले के लजूरा इलाके में आतंकवादियों ने एक बार फ‍िर गैर कश्मीरियों को न‍िशाना बनाया है। आतंकियों ने बिहार के दो मजदूरों को गोली मार दी है। दोनों मजदूर बेतिया के रहने वाले हैं। 


इस घटना को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुखद बताते हुए दोनों घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घटना को दुखद बताते हुए स्थानिक आयुक्त को समन्वय स्थापित कर दोनों मजदूरों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है।



बता दें कि सोमवार को पुलवामा के लजुरा में हुए आतंकी हमले में दो बिहारी मजदूर (पिता-पुत्र) जोखू चौधरी (46 वर्ष) और पतिलेश्वर चौधरी (23 वर्ष) घायल हो गए। वे बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा स्थित चौतरवा थाना क्षेत्र की कोलूहा चौतरवा के सिकटौर गांव के रहने वाले हैं। 


पालालेश्वर के दाहिने हाथ में गोली लगी है जबकि दूसरे मजदूर जोको चौधरी के दाहिने हाथ और पर में गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के 24 घंटे बाद तक दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।