प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा, दोनों को रातभर बिजली के पोल में बांधे रखा, फिर सुबह मंदिर में करवा दी शादी

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा, दोनों को रातभर बिजली के पोल में बांधे रखा, फिर सुबह मंदिर में करवा दी शादी

DESK: किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है वह कुछ भी नहीं देखता है। इस मामले को देखकर यही कहा जा सकता है। जहां एक बच्चे की मां की शादी उसके ही प्रेमी से करवा दी गयी। अपनी प्रेमिका से मिलने अकसर प्रेमी आया करता था जिसकी भनक ग्रामीणों को भी लग गयी थी। एक दिन पति की गैरमौजूदगी में प्रेमिका से मिलने पहुंचा जहां शख्स को लोगों ने धर दबोच लिया। जिसके बाद उसे प्रेमिका के साथ बिजली के खंभे में बांधकर रातभर रखा गया। फिर अगले दिन सुबह काली मंदिर परिसर में दोनों की शादी करवा दी गयी। प्रेमी और प्रेमिका की यह शादी पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। हैरानी की बात यह है कि महिला पहले से शादीशुदा है। महिला की दो साल की बच्ची है जिसे उसके पहले पति ने अपने पास रखा है। दोनों से थाने में पूछताछ की गयी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।   


आपकों बता दें कि यह मामला बिहार के लखीसराय स्थित तुरकैजनी गांव का है। जहां प्रेमी-प्रेमिका के बिजली के खंभे में बांधे जाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो लखीसराय का बताया जा रहा है जहां ग्रामीणों द्वारा प्रेमी-प्रेमिका की शादी करवा दी गई है। दरअसल युवक का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। वह अक्सर पति के नहीं रहने पर प्रेमिका से मिलने उसके घर जाया करता था। दूसरे गांव के इस शख्स को देख लोगों को भी शक हुआ। गांव वाले उस शख्स पर नजर रख रहे थे तभी एक दिन वह अपनी प्रेमी के घर पर पहुंच गया वो भी उस वक्त जब उसका पति घर पर मौजूद नहीं था। तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ करते हुए उसे और उसकी प्रेमिका को बिजली के पोल में रात भर बांधे रखा।



24 वर्षीय युवक ने अपना नाम सचिन बताया जो शेखपुरा जिले के अकरपुर गांव का रहने वाला है। युवक महिला के मायके के पास का ही रहने वाला है। जिसके साथ उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब महिला का पति शादी समारोह में शामिल होने लिए लखीसराय से बाहर गया हुआ था तब यह युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा जहां अजनबी व्यक्ति को देख ग्रामीणों ने धर दबोचा। ग्रामीणों ने पहले दोनों प्रेमी युगलों को रातभऱ बिजली के खंबे में बांधे रखा फिर दोनों की सुबह काली मंदिर परिसर में शादी करवा दी गयी। इस मौके पर ग्रामीणों के साथ-साथ गांव का सरपंच और महिला के ससुरालवाले भी मौजूद रहे। जब मामले की जानकारी पुलिस को हुई तब पुलिस ने दोनों प्रेमी और प्रेमिका को अपने साथ थाने ले गयी। पुलिस ने बताया कि महिला अपने पति के बजाय प्रेमी के साथ रहना चाहती है। हालांकि युवती यह भी बता रही है ग्रामीणों ने उसकी जबरन शादी कराई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।