राजद विधायक ने कहा- मानव श्रंखला के नाम पर राजनीति चमका रहे नीतीश कुमार, जनता की कमाई कर रहे बर्बाद

राजद विधायक ने कहा- मानव श्रंखला के नाम पर राजनीति चमका रहे नीतीश कुमार, जनता की कमाई कर रहे बर्बाद

PATNA: राजद विधायक आलोक मेहता ने बिहार सरकार के जल जीवन हरियाली को लेकर बनने वाले मानव श्रृंखला पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार जो 19 करोड़ 44 लाख मानव श्रृंखला में खर्च कर रही है वह जनता की गाढ़ी कमाई का है. इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है. यदि मानव श्रृंखला के बहाने राजनीति चमका रही है.


आलोक ने कहा कि अगर इस पैसे से बिहार भर में जल जल जीवन हरियाली के तहत पूरे बिहार में पेड़ लगाया जाता है तो ज्यादा फायदा बिहार को होता. लेकिन सरकार राजनीति चमका रही है. नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा को लेकर कई जिलों का दौरा कर रहे हैं और 19 जनवरी को मानव श्रंखला बनाने की लोगों से अपील की है.


प्रशांत के ट्वीट की सराहना

राजद विधायक आलोक मेहता ने प्रशांत किशोर के ट्वीट सराहना करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर बिल्कुल सही कह रहे हैं. सुशील मोदी परिस्थितियों के ही उप मुख्यमंत्री बने हैं.बता दें कि सीट शेयरिंग की बयानबाजी के बीच डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पीके पर तंज कसते हुए कहा था कि वो राजनीतिक चोला ओढ़कर अपना धंधा चमकाने में लगे हैं। वहीं अब पीके ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बड़े दल की भूमिका जनता ने तय की है और सुशील मोदी परिस्थितिवश बिहार का डिप्टी सीएम बने हैं।