प्रचार के बिना RJD विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी, जगदानंद बोले.. हमारी तैयारी 243 सीटों पर

प्रचार के बिना RJD विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी, जगदानंद बोले.. हमारी तैयारी 243 सीटों पर

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल परंपरागत चुनाव प्रचार के बगैर विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. आज आरजेडी की हुई महत्वपूर्ण बैठक में इस बात पर मुहर लग गई है. तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के नेताओं को विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति के लिए बुलाया था. बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि आरजेडी फर्जी तरीके से बिहार में चुनाव नहीं होने देगी. चुनाव आयोग को भले ही अधिकार है कि वह चुनाव कराए लेकिन हम परंपरागत चुनाव प्रचार के बगैर चुनाव नहीं चाहते.


आरजेडी की बैठक के बाद जगदानंद सिंह ने कहा है कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन बिहार में कोरोना के हालात बेकाबू है. अगर आप लॉकडाउन जैसे फैसले ले रहे हैं तो ऐसे में चुनाव कैसे हो पाएगा, यही बड़ा सवाल है. जगदानंद सिंह ने कहा है कि मतदाताओं की सुरक्षा को देखना आयोग का पहला धर्म होगा, लेकिन परंपरागत चुनाव प्रचार के बगैर हम चुनाव नहीं लड़ना चाहते. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आरजेडी की तैयारी सभी 243 विधानसभा सीटों पर है. भले ही महागठबंधन के अंदर सीट शेयरिंग में दूसरे दलों को सीट जाएं लेकिन तैयारी सभी सीटों पर की गई है सहयोगी दलों के बीच आपस में बातचीत जारी है और सभी मिल बैठकर आगे का निर्णय लेंगे. मांझी पर सवाल किए जाने पर सवाल को टाल गए

अक्टूबर में लालू प्रसाद यादव के जेल से बाहर आने की खबरों पर जगदानंद सिंह ने कहा कि कानूनी प्रक्रिया के तहत ही लालू यादव जेल से बाहर आ सकते हैं और हमें उम्मीद है कि अब उन्हें राहत मिलेगी.