पूनम पांडेय की 32 साल की उम्र में हुई मौत, टीम ने किया कंफर्म- हमने उन्हें खो दिया

पूनम पांडेय की 32 साल की उम्र में हुई मौत, टीम ने किया कंफर्म- हमने उन्हें खो दिया

DESK : हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली पूनम पांडे की मौत की खबर आ रही हैं।  पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर शेयर की गई है। वहीं पूनम की अचानक मोत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। पोस्ट में लिखा है, ‘यह सुबह हमारे लिए काफी मुश्किल भरी रही है। बहुत दुख के साथ आपको बताना पड़ रहा है कि हमने पूनम को सर्वाइकल कैंसर से खो दिया है।


उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे। ” 


मालूम हो कि, 3 दिन पहले ही पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका वीडियो शेयर किया गया था जिसमें वह गोवा में पार्टी करती नजर आ रही थीं। इससे पहले भी वह अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। पूनम ने कभी इस बारे में कभी कोई कमेंट नहीं किया ना ही सोशल मीडिया पोस्ट। इसको लेकर जब इनकी टीम से संपर्क साधा गया तो उन्होंने कहा कि - यह बात सच है। बीती रात को एक्ट्रेस का निधन हो गया। वो सिर्फ 32 साल की थीं। 


पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा ने खुद इस दिल दुखाने वाली खबर का ऐलान किया। उन्होंने कहा, 'पूनम पांडे इंडस्ट्री का ही चमकता सितारा नहीं थीं, बल्कि वो लोगों के लिए ताकत और सहनशक्ति का भी उदाहरण थीं। उनकी खराब होती तबीयत के बीच उनकी हिम्मत सभी में दाद देने वाली थी। हम उनकी मौत के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन साथ ही हमें याद रखना चाहती कि सर्वाइकल कैंसर कितनी बड़ी परेशानी है और इसे लेकर जागरूकता फैलानी चाहिए।  


आपको बताते चलें कि, मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे इंडस्ट्री की सबसे विवादित हस्तियों में से एक थीं।अपने बोल्ड लुक्स के चलते चर्चा बटोरने के लिए उन्हें जाना जाता था. इसके अलावा उनकी बातों और एक्शन्स पर भी काफी विवाद होते थे।