पुलिस पिटाई में घायल विधायक को देखने पहुंचे तेजस्वी, नीतीश सरकार के खिलाफ जारी रखेंगे लड़ाई

पुलिस पिटाई में घायल विधायक को देखने पहुंचे तेजस्वी, नीतीश सरकार के खिलाफ जारी रखेंगे लड़ाई

PATNA : बिहार विधानसभा में पुलिस पिटाई में घायल विधायक को देखने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पीएमसीएच पहुंचें. जहां उन्होंने अस्पताल में इलाजरत मखदुमपुर के राजद विधायक सतीश कुमार से मुलाकात ही और उनका हालचाल जाना.  

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कुछ देर तक सतीश कुमार से मुलाकात की और उस दिन की घटना की पूरी जानकारी ली. विधायक सतीश कुमार ने बताया कि उन्हें बूट से मारा गया था और इसी दौरान उनके चेस्ट और सिर में चोट लगी है. चोट ज्यादा है और डॉक्टर अभी उसका इलाज कर रहे है. बूट से चेस्ट पर मारने से उन्हें इंटर्नल चोट लगी है, जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है. 

मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव ने इस घटना को लेकर नाराजगी प्रकट की और कहा कि इससे हम डरने और पीछे हटने वाले नहीं हैं, नीतीश सरकार के खिलाफ हमारी जंग जारी रहेगी. 

क्या था मामला-
दरअसल नीतीश कुमार ने बिहार मिलिट्री पुलिस यानि बीएमपी को विशेष सशस्त्र पुलिस में तब्दील करने का विधेयक लाया था. इसमें पुलिस को बिना वारंट गिरफ्तारी के साथ साथ किसी की भी तलाशी लेने का पॉवर दिया गया. विपक्ष इसे काला कानून बताते हुए इसका जमकर विरोध कर रहा था. इसी दौरान विधायकों की पुलिस ने बर्बर तरिके से पिटाई थी, जिसमें कई विधायक घायल हो गए थे.