पुलिस ने आफीन को किया गिरफ्तार, अश्लील चैट कर ऐंठती थी रुपये, होटल में टेबल डांस कर अमीरों को फंसाती थी

पुलिस ने आफीन को किया गिरफ्तार, अश्लील चैट कर ऐंठती थी रुपये, होटल में टेबल डांस कर अमीरों को फंसाती थी

DESK :  इन दिनों नशे की 'नागिन' नाम से मीडिया में मशहूर आफीन उर्फ़ तरन्नुम की गिरफ़्तारी को लेकर एक नया मोड़ सामने आया है. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार इंदौर की आफीन उर्फ तरन्नुम सोशल मीडिया पर अश्लील चैट कर लोगों से रुपये ऐंठती थी. इतना ही नहीं आफीन बड़े-बड़े होटलों में टेबल डांस कर अमीरों को ठगा करती थी.


आफीन उर्फ तरन्नुम की कहानी यही बयां करती है कि वह पैसे के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी. वह उधार में ड्रग्स देने के साथ ही रात में लोगों से अश्लील चैट भी किया करती थी. इनके साथ किए गए वीडियो चैट को वह सेव कर लेती थी और उसी के जरिए ब्लैकमेल करती थी. इस मामले में खास बात ये है कि उसे रुपये देने वालों में अधेड़ उम्र के लोगों की संख्या अधिक है. पुलिस को कई फोटो और वीडियो आफीन के मोबाइल से मिले हैं.



पुलिस के मुताबिक आफीन के मोबाइल में सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई पेज मिले हैं जिसमें उसके हजारों-लाखों फॉलोअर्स हैं.इन्हें पैसे देकर सब्सक्राइब करना पड़ता है. आफीन और अन्य लड़कियां देर रात लाइव चैट से जुड़कर जिस्म की नुमाइश करती थी. अश्लील कंटेंट डालकर ये पेज पर लाइक और फॉलोअर्स बढ़वाती थी.


21 साल की आफीन उर्फ तरन्नुम ड्रग्स माफियाओं के संपर्क में कैसे आई, उसने एक एक कड़ी जोड़ते हुए बताया कि वह जब तीन साल की थी, तो उसके पिता ने उसकी मां को छोड़ दिया और वह विदेश चले गए. इसके बाद से ही वह अपने आप को बेसहारा समझने लगी थी. मां ननिहाल चली गई और उस समय से ही दिमाग में केवल एक बात रह गई कि लड़कों में ऐसी क्या बात है, जो लड़कियों में नहीं है.


शहर में ड्रग्स के काले धंधे में पकड़ी गई आफीन के पिता डॉक्टर थे, लेकिन उन्हीं के छोड़ देने के बाद वह बेसहारा हो गई थी. धीरे-धीरे कर वह ड्रग्स के धंधे में फंसती चली और अब सलाखों के पीछे है.