बंद कमरे में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने 3 लड़कियों को उस हालत में कस्टमर के साथ पकड़ा

बंद कमरे में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने 3 लड़कियों को उस हालत में कस्टमर के साथ पकड़ा

PATNA :  पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने 3 लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. वेश्यावृति के धंधे में शामिल 3 लड़कियों के साथ-साथ 4 कस्टमर को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्त लड़कियों और कस्टमर के ऊपर पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


मामला फरीदाबाद का है. जहां बल्लभगढ़ पुलिस ने को बीते कई महीनों से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. कई दिनों से एक मकान में चल रहे वेश्यावृति के धंधे का बड़ा खुलासा किया गया है. पुलिस ने उस घर में छापेमारी कर बंद कमरे से 3 कॉल गर्ल और 4 कस्टमर को गिरफ्तार किया गया है.


पुलिस पीआरओ एसीपी आदर्शदीप ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बल्लभगढ़ के नवला कॉलोनी में एक मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जिसके बाद एक पुलिसकर्मी को बोगस कस्टमर बनाकर इस अड्डे पर भेजा गया. जिसके बाद घर में पहली मंजिल पर रेड करके टीम ने मौके से तीन लड़कियों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. 


नवला कॉलोनी निवासी लोगों ने बताया कि रोजाना रात को इस घर के बाहर बड़ी-बड़ी गाड़ियां आकर रुकती थीं.  इस बारे में मकान मालिक को भी कई बार शिकायत की गई मगर उन्होंने भी किराएदार को नहीं हटाया. बताया जा रहा है कि ऑनलाइन स्कॉर्ट सर्विस के नाम से तमाम नंबर शहर में एक्टिव होकर इस सेक्स रैकेट के धंधे को चला रहे हैं. सेक्स रैकेट के मुख्य संचालक कॉल उठाते हैं और ग्राहक से वाट्सऐप पर 'हाय' लिखकर भेजने को कहते हैं.  मेसेज भेजने के बाद उसपर लड़कियों की फोटो भेजी जाती है. जिसके बाद रेट तह होने पर ग्राहक की लोकेशन पर लड़की को दलाल लेकर आते हैं. पेमेंट होने के बाद वो लड़की को छोड़कर उस लोकेशन पर चले जाते हैं.